Kashipur news : काशीपुर में रोज लगने वाले जाम को लेकर एसडीएम आकांक्षा वर्मा सख्त, दे दिए यह निर्देश

173
खबर शेयर करें -

 

राजू अनेजा, काशीपुर

काशीपुर में बिगड़ी यातायात व्यवस्था एवं अतिक्रमण को लेकर उप जिलाधिकारी आकांक्षा वर्मा काफी सख्त नजर आई नगर में बढ़ते ट्रैफिक जाम के मद्देनजर उपजिलाधिकारी आकांक्षा वर्मा व सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर काशीपुर के मुख्य मार्गाे पर जाम का कारण बनने वाले दुकानों के आगे का अतिक्रमण हटवाया तथा अतिक्रमण करने पर दुकानदारों एवं फड़ खोखे वालों को कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी दी ।

बताते चलें कि नगर के मुख्य चौराहे पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर निर्माण के चलते महाराणा प्रताप चौक के आसपास का ट्रैफिक तहसील रोड से होते हुए जेल रोड की तरफ डायवर्ट कर दिया गया है। इस कारण तहसील रोड तथा रतन सिनेमा रोड, जेल रोड पर ट्रैफिक जाम की समस्या अक्सर बनी रहती है। इस दौरान इन सड़कों पर दुकानदार अपनी दुकानों के आगे कई फीट तक दुकान का सामान रख लेते हैं जिससे जाम की स्थिति और भी गंभीर हो जाती है। इस समस्या से निजात पाने के लिए आज काशीपुर संयुक्त मजिस्ट्रेट अकांक्षा वर्मा व सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे ने तहसील रोड, रतन सिनेमा रोड, जेल रोड, नगर निगम बाजार का निरीक्षण किया तथा अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को अपनी-अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण हटाने की कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई भी दुकानदार अपनी दुकानों के आगे फड़ व ठेले लगवाएगा उस दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन का ट्रेनों पर पड़ा प्रभाव, उत्तराखंड से इतनी ट्रेनें की गई रद्द

एसडीएम ने पीआरडी जवानों की भी लगाई क्लास

काशीपुर। एसडीएम आकांक्षा वर्मा ने यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए तैनात किए गए पीआरडी जवानों की भी जमकर क्लास लगाई। एसडीएम आकांक्षा ने पीआरडी के जवानों से कहा कि यदि कहीं पर जाम की स्थिति उत्पन्न होती है तो वह अपनी ड्यूटी को पूरी तत्परता के साथ निभाए ताकि बाजार से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने पीआरडी के जवानों को जाम का कारण बनने वाले दोपहिया वाहनों टुकटुक ई रिक्शा एवं फल सब्जी के ठेले पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।