पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड का दूसरा शूटर बरेली से गिरफ्तार, जानिए कौन है यह…

191
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर।

रुद्रपुर नगर निगम के भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की हत्या करने वाला दूसरा शूटर पुलिस ने गुरुवार को बरेली से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है। इससे पहले पुलिस हत्या का षड़यंत्र रचने वाले पूर्व सभासद और एक शूटर को भी गिरफ्तार कर चुकी है। अब फरार छह आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।
सीओ ने बताया कि 12 अक्टूबर को कार सवार बदमाशों ने भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक शूटर राजकुमार और हत्या का षड़यंत्रकारी पूर्व सभासद राजेश गंगवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि फरार चल रहे अन्नू गंगवार, दिनेश शर्मा और शूटरों की तलाश तेज कर दी थी। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि बुधवार को हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले एक शूटर की लोकेशन बरेली में होने की मिली।
इस पर कोतवाल एनएन पंत, कोतवाल किच्छा उमेश मलिक, एसआई भगवान गिरी गोस्वामी, एसआई पंकज कुमार, एसआई अशोक कांडपाल पुलिस टीम के साथ बरेली पहुंचे और एक शूटर को दबोच लिया। शूटर ने अपना नाम ग्राम लालऊ, थाना दक्षिण फिरोजाबाद, यूपी निवासी अतुल राठौर पुत्र राजेश राठौर बताया। बताया कि उसने अपने साथी गिरफ्तार राजकुमार और विनय वर्मा उर्फ बंटू के साथ मिलकर पार्षद की गोली मारकर हत्या की थी। बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बरेली में एक गन्ने के खेत से वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि फरार चल रहे छह अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  भ्रामक विज्ञापन मामला- सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव और बालकृष्ण को तलब करने के निर्देश