थाने के कमरे में महिला एसआई को अकेला देख एएसआई ने किया दुष्कर्म का प्रयास, ड्यूटी के दौरान कार में भी की छेड़खानी

466
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। हरियाणा में महिला सब इंस्पेक्टर से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। सब इंस्पेक्टर ने एएसआई पर इसका आरोप लगाया है। शिकायत मिलने पर आरोपी एएसआई पर मुकदमा दर्ज कर उसे निलंबित कर दिया गया है। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी को सौंप दी है।

मामाल हरियाणा के सोनीपत का है। यहां के एक थाने में महिला सब इंस्पेक्टर ने एसपी से शिकायत की है। कि वह जिले के एक थाने में तैनात है। उसने मामलों की जांच के लिए एएसआई सतीश से काम सीखना शुरू किया। एसआई ने बताया कि सतीश उस पर गलत नजर रखने लगा और छेड़छाड़ करने लगा। यहां तक की सतीश ने थाने के एक कमरे में अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ लिया। समझाने पर भी सतीश नहीं माना और अगले दिन एसआई को कार में बैठा कर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर जातिसूचक शब्द कहे। एसआई उसकी कार से उतर गई। इसके बाद 29 अगस्त को थाने के एक कमरे में सतीश ने एसआई से दुष्कर्म का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

वह मुश्किल से बचकर निकली। वह परेशान रहने लगी और पति को अवगत कराया। इसके बाद एसपी को शिकायत दी गई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामले में आरोपी को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

वहीं, एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने कहा कि महिला एसआई ने सहकर्मी एएसआई पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। मुकदमा दर्ज एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी से कराई जा रही है। ठोस कार्रवाई की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।