Haldwani : हल्द्वानी में कैटरिंग कारोबारी की हत्या कर बगीचे में फेंक दी लाश, शव देख सिहर उठी पुलिस भी। जानिए क्या है मामला

383
खबर शेयर करें -

सौरभ बजाज, हल्द्वानी।

शहर में उजाला नगर निवासी कैटरिंग कारोबारी की गला घोटकर कथित रूप से हत्या कर दी गई है। उसका शव बरेली रोड किनारे दानिश के बगीचे में पड़ा हुआ। गले पर पड़े रस्सी के निशान को देखकर पता चला कि उसकी हत्या की गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और तफ्तीश शुरू कर दी है।

हल्द्वानी के उजालानगर का रहने वाला 35 वर्षीय सोनू गुप्ता शादी विवाह आदि आयोजनों में कैटरिंग का ठेका लेता था। रविवार सुबह जब लोगों की आंखें खुलीं और लोग टहलने निकले तो घर से करीब एक किलोमीटर दूर नवीन सब्जी मंडी के निकट दानिश के बगीचे में एक युवक का शव पड़ा दिखा। पास जाकर लोगों ने देखा तो उसकी पहचान सोनू के रूप में की गई। घटना के बाद से मृतक की पत्नी और मां का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा
साेनू गुप्ता की फाइल फोटो

पत्नी ने जेठ और जेठानी पर लगाया आरोप

मृतक की पत्नी रजनी ने मौके पर पहुंचकर छह दिन पहले घर में जेठ और जेठानी से हुए झगड़े का हवाला देते हुए हत्या की आशंका व्यक्त की है। मृतक की पत्नी का कहना है कि जेठ और जेठानी ने उसके बेटे को भी पीट दिया था और वह काफी रंजिश रखते थे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने जुटाए साक्ष्य

युवक की हत्या के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। एसओजी प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर पहुंच कर उन्होंने साक्ष्य जुटाए। एसओजी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। वहीं पुलिस की टीम मृतक के स्वजनों से भी पूछताछ कर रही है। जिसमें घटना को विभिन्न दृष्टिकोण से पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

कैटरीन कारोबारी की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की भी चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि मृतक का किसी से प्रेम प्रसंग था। जिस कारण युवक की हत्या कराई जा सकती है। फिलहाल अभी यह मामला पुलिस के लिए जांच का विषय बना हुआ है।

गले पर पड़ा है रस्सी का निशान

मृतक कारोबारी के शव की छानबीन में पुलिस को गले पर रस्सी का निशान दिखाई दिया। जिसके आधार पर यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि पहले उसकी रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई, उसके बाद शव को बगीचे में झाड़ियों के बीच लाकर फेंक दिया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।