spot_img

यूपी के बहराइच में डबल मर्डर से सनसनी, धान के खेत में दो मासूमों को गला रेतकर उतारा गया मौत के घाट

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में शनिवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब धान के एक खेत में दो मासूमों एक बालक और एक बालिका की लाशें मिलीं। दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दोनों मासूम कौन हैं, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस उनकी शिनाख्त कर रही है।

यह भी पढ़ें : UP Big News : नेशनल लेवल की खिलाड़ी की निर्ममता से हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका, शव देखकर हर किसी के खड़े हो गए रोंगटे

यह भी पढ़ें : तीन साल पहले हुए हल्द्वानी के चर्चित पूनम हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस फेल, लगा दी फाइनल रिपोर्ट

वारदात फखरपुर थाना इलाके के गजाधरपुर ग्राम पंचायत की है। गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर शनिवार सुबह सड़क किनारे धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव बरामद हुआ। लड़के की उम्र करीब आठ वर्ष एवं लड़की की उम्र 10 वर्ष के लभगग है। दोनों सिर्फ लोअर पहने हुए हैं। पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने दोनों बच्चों के शव देखे। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसओ फखरपुर राजेश कुमार को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस शवों की शिनाख्त कराने में जुटी है। काफी प्रयास के बावजूद भी शवों की पहचान नहीं हो सकी है। दो बच्चों का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस को मौके से मास्क भी मिले हैं। एसओ ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शवों की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं, खबर लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!