US Nagar में सनसनी, नानकमत्ता में रस्तोगी ज्वैलर्स परिवार के चार लोगों की हत्या

461
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में आज एक सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया है। जिले के नानकमत्ता में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या (Murder in NanakMatta) कर दी गई है। घटना की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

नानकमत्ता (Murder in NanakMatta) में आज दोपहर बाईपास पुल के पास झाड़ियों में दो शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी व स्थानीय विधायक प्रेम सिंह राणा मौके पर पहुंचे। शवों की पहचान अजय रस्तोगी पुत्र शिव शंकर रस्तोगी और अजय रस्तोगी के भांजे उदित रस्तोगी पुत्र अनिल रस्तोगी के रूप में हुई। उदित रस्तोगी यूपी के जिला पीलीभीत का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

पुलिस के अनुसार, अजय और उदित रस्तोगी ज्वैलर्स हैं। नानकमत्ता शहर में उनकी आशीर्वाद ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। दोनों शवों पर चोट के निशान हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या (Murder in NanakMatta)  की गई होगी। दोनों के शव मिलने और उनकी पहचान होने के बाद पुलिस अजय रस्तोगी के घर पहुंचीं तो वहां का सीन देखकर दंग रह गई। घर पर दो महिलाओं के शव पड़े थे। अजय के भाई आदेश रस्तोगी ने बताया कि ये शव उसकी मां आशा देवी और नानी शन्नो देवी के हैं। महिलाओं के शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं।

रस्तोगी ज्वैलर्स परिवार को चार लोगों की हत्या (Murder in NanakMatta) से पूरा नानकमत्ता शोक में डूब गया है। व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। वहीं, स्थानीय विधायक प्रेम सिंह राणा ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से वार्ता कर जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा करने की मांग की है। घटनास्थल पर पहुंची एसपी सिटी ममता बोरा ने बताया कि एक ही परिवार के चार लाशें मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने की उम्मीद है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  पड़ोसी के घर सोया था परिवार, घर में अचानक लग गई आग, मचा हड़कंप

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।