सनसनीखेज आराेप : नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवतियों से कराया जा रहा था कुछ ऐसा, तीन दिन पहले भागी युवती ने मुंह खोला तो सब रह गए हैरान…

201
खबर शेयर करें -

देहरादून। राजधानी के नशा मुक्ति केंद्र में हैवानियत का खेल खेला जा रहा है। यहां रहने वाली युवतियों ने केंद्र संचालक पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इसे लेकर एक युवती की ओर से केंद्र की वॉर्डन और संचालक पर क्लेमेनटाउन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद से ही आरोपी संचालक विद्यादत्त रतूड़ी फरार है। जबकि पुलिस ने केंद्र की वार्डन विभा सिंह को गिरफ्तार किया है।

पांच अगस्त की शाम को प्रकृति विहार, टर्नर रोड पर खुले नशा मुक्ति केंद्र वॉक एंड विन साबर लिविंग होम एंड काउंसिलिंग सेंटर से चार युवतियां फरार हो गई थीं। इन लोगों ने भागते वक्त केंद्र के गेट पर ताला भी लगा दिया था। इसके बाद इनकी तलाश में जुटी पुलिस ने सभी फरार युवतियों को कोतवली क्षेत्र से बरामद किया था। उनमें से एक युवती ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। युवती का कहना था कि केंद्र में अाने वाली सभी युवतियों से यहां का संचालक दुष्कर्म करता था।

यह भी पढ़ें 👉  आयोग ने जारी की विज्ञप्ति, समूह ग के अभ्यर्थियों का अभिलेख होगा सत्यापन, यह रही तिथि

क्लेमेंटटाउन एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया था कि प्रकृति विहार, टर्नर रोड पर वॉक एंड विन साबर लिविंग होम एंड काउंसिलिंग सेंटर (नशा मुक्ति केंद्र) है। यहां पांच युवतियां भर्ती थीं। इनमें से चार गुरुवार शाम वार्डन को चकमा देकर भाग निकलीं। इनमें से एक ने केंद्र संचालक पर दुष्कर्म का अारोप लगाया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ऑफ साइट एमरजेंसी ड्रिल- गैैस रिसाव से लगी आग, खाली कराया इलाका

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।