नैनीताल में सनसनीखेज मामला, राजस्थान से आकर युवक ने खुद को गाेली से उड़ाया

302
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। पर्यटन नगरी में आज एक सनसनीखेज घटना हो गई। शहर के मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (committed suicide with gunfire) कर ली। उसकी लाश एक घर के बाहर पड़ी हुई थी। घर में रह रहे लोगों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। युवक ने खुद को गोली कब मारी, इसका किसी को पता नहीं चला। गोली युवक के सीने पर लगी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ही मोबाइल फोन और तमंचा बरामद किया है। पुलिस इसे आत्महत्या (committed suicide with gunfire) मान रही है। मगर मामला संदिग्ध लग रहा है।

मामला नैनीताल के गोपाल सदन की है। यहां रहने वाले देहरादून में विजिलेंस विभाग में पोस्टेड अनिल पांडे के घर के बाहर से शव (committed suicide with gunfire) पड़ा हुआ था, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। इस घर में अनिल की पत्नी और बच्चे रहते हैं। पत्नी एक पब्लिक स्कूल में टीचर है। शव मिलने की सूचना पर कोतवाल प्रीतम सिंह हमराहियों के साथ मौक पर पहुंचे गए।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

कोतवाल ने बताया की मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय सौरभ पांडे पुत्र रामलखन पांडे निवासी थाना सिंघानिया, हनुमानगढ़, राजस्थान के रूप में हुई है। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दे दी गई है। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी ली। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या (committed suicide with gunfire) का मामला है, फिर भी अन्य कोण से जांच की जा रही है।

महिला मित्र से मिलने आया था नैनीताल

मौके पर पहुंचे एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मृतक युवक साैरभ चार साल से नैनीताल की एक महिला के संपर्क में था। दोनों म्यूजिक एप से एक दूसरे के संपर्क में आए थे। लगातार दोनों की बातचीत होती रही। चार माह पहले महिला और सौरभ में अनबन हो गई, जिसके बाद महिला ने युवक को ब्लॉक कर दिया था। इससे सौरभ परेशान हो गया और मिलने नैनीताल चला अाया। एसएसपी ने बताया कि सौरभ नैनीताल आने के बाद गुरुवार को महिला से मिला भी था।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट
महिला मित्र से की थी धाेखाधड़ी

एसएसपी ने बताया कि सौरभ ने महिला से राजस्थान में सस्ते दर पर सरकारी फ्लैट दिलाने का झांसा देकर चार लाख रुपये ऐंठ लिए थे। वह खुद को मुख्यमंत्री आवास तक पहुंच बताता था। मगर मकान नहीं दिला सका। इससे महिला नाराज रहने लगी थी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।