सनसनीखेज : पति गया बाथरूम, पीछे से ब्लेड लेकर पहुंची पत्नी और काट दिया गुप्तांग, फिर रस्सी से घोंट दिया गला

465
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस वारदात ने पूरे जिले में सनसनी मचा कर रख दी है। यहां एक पत्नी ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया (genitals of husband cut), फिर रस्सी से उसका गला घोंट कर जान ले ली। इस वारदात का पता घटना के दो दिन बाद पता चला। पुलिस ने आरोपी महिला का गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला ने इस घटना को अंजाम देने के पीछे जो कहानी बताई, वह और भी हैरान कर देने वाली है।

महिला से पूछताछ के बाद राजस्व पुलिस ने बताया कि पिथौरागढ़ तहसील के दिगास गांव निवासी सुनीता देवी का अपने पति जितेंद्र प्रसाद से अक्सर विवाद होता रहता था। सुनीता का कहना है कि शादी से पहले उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसे उसने शादी होने पर खत्म कर दिया था। मगर शादी के बाद तीन बच्चे होने पर भी उसका पति जितेंद्र अक्सर इसी बात को लेकर उसे ताना मारता था, जिससे दोनों में विवाद होता रहता था। रोज-रोज की इस प्रताड़ना से वह तंग आ गई थी, इसलिए अपने पति को सुनीता ने मारने का प्लान बना लिया और 12 फरवरी की रात उसने वारदात (genitals of husband cut) को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हादसा- कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत
ऐसे दिया वारदात को अंजाम

राजस्व पुलिस ने बताया कि जितेंद्र चुनाव प्रचार में लगा था। 12 फरवरी की रात वह शराब के नशे में घर लौटा। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच फिर विवाद हुआ। झगड़ा करने के बाद जितेंद्र जब बाथरूम में गया तो सुनीता भी पीछे से ब्लेड लेकर पहुंच गई और ब्लेड से उसने अपने पति का गुप्तांग काट डाला (genitals of husband cut)। इसके जितेंद्र वहीं जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। जिसके बाद सुनीता ने रस्सी से पति का गला घोंट दिया। मतदान के दिन यानी 14 फरवरी को राजस्व पुलिस को इस वारदात (genitals of husband cut) का पता चला, जिसके बाद पुलिस ने सुनीता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बैंक अधिकारियों ने महिला कर्मी के साथ की यह घिनौनी हरकत, ये है मामला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप, पांच मवेशियों की जलने से मौत, भारी नुकसान

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।