नैनीताल में हाई कोर्ट के गेट पर सनसनीखेज घटना, बेखौफ होकर पहुंचे लोगों ने की ऐसी ‘वारदात’, मचा हड़कंप, कोर्ट ने लिया संज्ञान

329
# (paper leak case)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। हाई कोर्ट (High Court in Nainital) परिसर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां अपने प्रेमी के साथ सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंची युवती की सरेआम बुरका पहनकर पहुंचे कुछ लोगों ने अपहरण की कोशिश (Trying to kidnap) कर डाली। इससे वहां हड़कंप मच गया। हालांकि युवती के शोर मचाने पर वे कामयाब नहीं हो पाए और अधिवक्ताओं आैर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बचा लिया।

हरिद्वार निवासी अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, जो घरवालों को रास नहीं आ रहा है। घरवालों ने युवक का साथ नहीं छोड़ने पर उसे व युवक को जान से मारने की धमकी तक दे डाली, जिसके बाद दोनों ने सुरक्षा के लिए हरिद्वार पुलिस के समक्ष गुहार लगाई, मगर सुरक्षा मुहैया नहीं हुई। इस पर दोनों ने हाई कोर्ट (High Court in Nainital) की शरण ली।

यह भी पढ़ें 👉  बैशाखी पर्व पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, लगाई आस्था की डुबकी

सोमवार को दोनों हाई कोर्ट (High Court in Nainital) के गेट नंबर एक पर जैसे ही पहुंचे, बुरका पहनकर आए युवती के घरवालों ने उसे उठाने की कोशिश कर डाली। युवती के चिल्लाने पर अधिवक्ताओं व पुलिस ने उसे छुड़ाया। जिसके बाद उसे कोर्ट मेें पेश किया गया। जिसके बाद वरिष्ठ न्यायाधीश न्यायमूर्ति मनोज कुमार तिवारी व न्यायमूर्ति आरसी खुल्बे की खंडपीठ में उनकी याचिका पर सुनवाई हुई। याचिका में हरिद्वार निवासी युवती ने बताया है कि वह वहीं के हिंदू लड़के से प्यार करती है। दोनों शादी करना चाह रहे हैं लेकिन युवती के घरवालों को इस पर सख्त आपत्ति है।

युवती ने 22 मार्च को एसएसपी हरिद्वार को सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर प्रार्थना पत्र भी दिया था। जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो हाई कोर्ट की शरण लेने नैनीताल आ गए। सोमवार सुबह करीब सवा दस बजे जैसे ही वह कोर्ट के गेट नंबर एक पर पहुंचे तो बुरका पहनकर आए लड़की के स्वजनों ने उसे उठाने की कोशिश (Trying to kidnap) कर डाली। इस पर कोर्ट (High Court in Nainital) ने मल्लीताल कोतवाल को प्रेमी युगल को पुलिस अभिरक्षा में उनके घर हरिद्वार तक छोडऩे के निर्देश दिए। साथ ही एसएसपी हरिद्वार को उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला से दुराचार कर बना ली वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मजबूर करता रहा आरोपी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।