रामनगर में सनसनीखेज घटना, चलती बाइक से यूपी के युवक काे उठा ले गया बाघ, कटा हुआ एक हाथ बरामद

676
# tiger took away UP youth from moving bike
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रामनगर। रामनगर से करीब 22 किमी दूर मोहान में कल यानी शनिवार की रात एक सनसनीखेज घटना ने लोगों के कान खड़े कर दिए हैं। यहां एक बाघ ने झपट्टा मारकर चलती बाइक से युवक को उठाकर जंगल में ले गया (tiger took away UP youth from moving bike)। युवक की तलाश जारी है। आज सुबह उसका एक हाथ कोसी नदी के किनारे झाड़ी में बरामद किया गया है। जिस स्थान पर यह घटना घटी, वह कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के अंतर्गत आता है।

युवक उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के तहसील हसनपुर के गांव जिहल का रहने वाला था। उसकी पहचान 25 वर्षीय अफसारुल उर्फ भूरा पुत्र बाबू के रूप में हुई है। वह अपने साथी मो. अनस के साथ घूमने बाइक से नैनीताल आया था। यहां से दोनों रानीखेत और फिर अल्मोड़ा चले गए थे। वहां से लौटते से यह दिल दहलाने वाली घटना हो गई। इस घटना में बाघ का पंजा लगने से माे. अनस भी जख्मी हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

मो. अनस ने बताया कि शनिवार देर शाम को वे अल्मोड़ा से अमरोहा वापस जा रहे थे। बाइक वही चला रहा था, जबकि अफसारुल पीछे बैठा था। रात सवा आठ बजे वे मोहान क्षेत्र में पहुंचे। इस बीच घात लगाए बाघ ने उन पर हमला कर दिया। हमले से बाइक अनियंत्रित हुई तो दोनों सड़क पर गिर गए। बाघ पीछे गिरे अफसारुल को खींचकर जंगल को ले गया (tiger took away UP youth from moving bike)। यह देख अनस घबरा गया। फिर शोर मचाते हुए हिम्मत जुटाकर बाइक लेकर वह मोहान चौकी पहुंचा। इसके बाद सीटीआर का स्टाफ व रामनगर कोतवाल अरुण सैनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर अफसारुल की तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

वन बीट अधिकारी वीरेंद्र पांडे ने बताया कि मौके से खून के निशान मिले हैं। बाघ युवक को कोसी नदी की ओर ले गया है। आज सुबह उसका एक हाथ नदी किनारे ही एक झाड़ी में मिला।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।