Haldwani Big News : स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची तो नजारा देख शर्म से झुका ली आंखें, मौके से मिली इतनी आपत्तिजनक सामाग्री

287
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। सोमवार शाम को पुलिस ने शहर में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। स्पा सेंटर में चलाए जा रहे इस सेक्स रैकेट की जानकारी पर पुलिस ने वहां छापा मारा तो वहां के नजारे देख पुलिस की भी आंखें शर्म से झुक गईं। पुलिस ने एक ग्राहक को महिला के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। छापा पड़ते ही स्पा का संचालन कर रही दो महिलाएं फरार हो गई, जबकि तापस नाम का स्पा सेंटर का मैनेजर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मौके से 21 कंडोम सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। साथ ही वहां बेसमेंट में बने कमरे से नौ लड़कियों को भी आजाद कराया है। बाद में पुलिस ने पूरे स्पा सेंटर को सील करा दिया।

काठगोदाम थाना क्षेत्र में हाइडिल गेट के पास जंगल लग्जरी के नाम से स्पा सेंटर का संचालन किया जा रहा था। पुलिस ने तीन दिन पहले भी यहां छापा मारा था तो कई अनियमितताएं मिली थीं, जिसके लिए स्पा सेंटर संचालक को चेतावनी भी दी गई थी। मगर सोमवार को पुलिस को स्पा सेंटर में देह व्यापार चलाने की भनक लगी तो सीओ शांतनु पराशर के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने शाम पांच बजे वहां छापा मार दिया। इस दौरान पुलिस ने अंदर एक युवक और एक महिला आपत्तिनजक हालत में एक कमरे से पकड़ लिया। अचानक हुए छापे से सेंटर में हड़कंप मच गया। पकड़ा गया युवक आशीष उनियाल काठगोदाम क्षेत्र में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

वहीं, इस दौरान स्पा सेंटर की संचालिका दिल्ली की रहने वाली सुमन और स्वाति वर्मा फरार हो गईं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। पुलिस ने मैनेजर, ग्राहक व फरार दो महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धारा तीन, चार, पांच, छह, आठ व 342 आइपीसी में मुकदमा दर्ज किया है। छापे के दौरान वहां वीरेंद्र और मनु रौतेला नाम के स्थानीय युवक भी मिले, जिन्हें पुलिस ने गवाह बनाया है।

बेसमेंट में रखी गईं थीं लड़कियां, वन स्टाप सेंटर भेजा गया

छापे के दौरान लड़कियों की आवाज सुनते ही महिला पुलिस सेंटर के बेंसमेट में गई तो वहां आठ लड़कियां भी मिलीं। पकड़ी गई युवतियों में दो यूपी, एक-एक मध्यप्रदेश, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और हरियाणा की तीन युवतियां शामिल हैं। तहसीलदार की देखरेख में पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया। पुलिस का कहना है कि इन सभी लड़कियाें ने बताया कि वे अपने घर जाना चाहती थी लेकिन संचालिका ने उनका पैसा रोक रखा था। इसी कारण सभी ठहरी हुई थीं। मणिपुर की युवती को हिंदी नहीं आती है। इसी कारण वह अंग्रेजी में बात कर रही थी। महिला पुलिस की पूछताछ के बाद सीओ के निर्देश पर सभी लड़कियों को मुखानी स्थित वन स्टॉप सेंटर में भेज दिया गया। सीओ शांतनु पाराशर ने बताया दिल्ली से तीन और लड़कियां स्पा सेंटर में आने वाली थीं लेकिन पुलिस कार्रवाई के चलते अब नहीं आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

ऐसे चलता था देह व्यापार का धंधा

सीओ ने बताया कि कोई ग्राहक आने के बाद स्पा सेंटर का प्रबंधक तापस रिसेप्शन से माइक पर आवाज देकर एक लड़की को बुलाता था और आदेश देता था कि फलॉ कमरे में चली जाओ। आवाज सुनते ही लड़की उस कमरे में चली थी। एक लड़की प्रतिदिन तीन सर्विस देती थी। पुलिस का कहना है कि पश्चिम बंगाल का मूल निवासी स्पा सेंटर का प्रबंधक तापस पहले झाड़ू पोंछा लगाता था लेकिन संचालिका ने उसे प्रबंधक बना दिया।

प्रतिदिन 50 हजार की थी कमाई

हल्द्वानी। पुलिस ने स्पा सेंटर के रजिस्टरों और मोबाइल फोन को भी कब्जे में ले लिया है। छानबीन से पता चला कि सेंटर से प्रतिदिन करीब 50 हजार की कमाई होती थी। किसी ग्राहक का नाम पता नोट नहीं किया जाता था। पुलिस का कहना है कि मोबाइल में कई ग्राहकों के मैसेज मौजूद हैं। कुछ ग्राहकों को गलत धंधे का रेट सेंटर से बताया जाता था।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।