शाहरुख खान का बेटा आर्यन हिरासत में, रेव पार्टी में छापा मारकर एनसीबी ने पकड़ा, 7 और लोगों पर भी शिकंजा

169
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समुद्र के बीच मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में छापा मारा है। इस जहाज में रेव पार्टी चल रही थी। इस रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का भी नाम सामने आया है। एनसीबी की टीम उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आर्यन के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया गया है, जिनमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। बीच समुद्र में सात घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी को चार तरह के ड्रग्स कोकीन, हशीश, एमडीएमए व मेफेड्रीन बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।

मीडिया रिपोट्र्स में कहा जा रहा है कि एनसीबी को पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने बताया है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था। आर्यन ने ये भी दावा किया है कि पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया था। पार्टी में क्या होने वाला था इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। हालांकि, एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाल रही है, जिससे रेव पार्टी में उनकी भूमिका साफ हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

एनसीबी मुंबई के निदेशक समीर वानखेड़े का कहना है कि एनसीबी ने जब जहाज पर छापेमारी की, तब उस पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे। पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी। एनसीबी की ओर से पार्टी के आयोजक को समन भेजा गया है। वहीं, छापेमारी में जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।