रुड़की में मंदिर के पुजारी की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा, पुजारी करता था ऐसा काम सुनकर आ जाएगी शर्म

252
# (in Kaladhungi The father attacked the son
खबर शेयर करें -

देहरादून। रुड़की में 17 सितंबर को एक मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। पुुलिस ने घटना से पर्दा उठाते हुए जो कहानी बताई है, वह बेहद चौंकाने वाली है। इसे जानकार हर किसी काे शर्म आ जाएगी।

कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर गांव में 17 सितंबर को मंदिर के पुजारी सुखराम उर्फ सूखा की हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में संदीप निवासी रणसुरा, देवबंद ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अलग-अलग टीमें बनाकर हत्यारोपी को पकड़ने की कोशिश शुरू की तो बीते दिन पुलिस टीमों काे सफलता भी मिल गई। पुलिस ने मीरपुर निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया। अब उसने पुलिस को हत्या करने के पीछे की जो वजह बताई, उसे सुनकर पुलिस वाले भौंचक्के रह गए।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

यह भी पढ़ें : UP : फिल्मी अंदाज में सपा नेता की हत्या, पहले गोली मारकर कार का पहिया पंक्चर किया फिर सीने में उतार दी तीन गोलियां

यह भी पढ़ें : महज दो हजार रुपये के लिए भाई से हुई कहासुनी तो युवक ने उठा लिया आत्मघाती कदम

एसएसपी हरिद्वार योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी ने बताया कि वो 32 साल का है। वह मंदिर का पुजारी मृतक सुखराम को 2-3 साल से जानता था। दोनों दुग्चैड़ी स्थित गन्ना सेंटर में चौकीदार थे। एक दिन सुखराम ने उसे 2,000 का नोट दिखाया और कमरे में ले गया। वहां सुखराम ने उसके साथ कुकर्म किया। उसने बताया कि सुखराम अक्सर उसके साथ कुकर्म किया करता था और उसके बदले में पैसे देता था। हत्यारोपी ने बताया कि जब सुखराम नसीरपुर स्थित मंदिर में जाकर वहां का पुजारी बन गया था, तब भी उसने कई बार उसे बुलाया और कुकर्म किया। आरोपी की मानें तो अब सुखराम उसे कुकर्म करने के बाद पैसे भी नहीं देता था।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

आरोपी ने बताया कि घटना वाली रात वह अपने गांव से साइकिल पर चलकर नसीरपुर पहुंचा था। देर रात पहुंचने पर उसने जब सुखराम से खाना मांगा तो सुखराम ने मना कर दिया। वहीं जब सुखराम आरोपी के साथ कुकर्म करने लगा तो उसने पैसे की मांग की लेकिन सुखराम ने पैसे देने से भी इनकार कर दिया। सुखराम ने कहा कि अब वह मंदिर का महंत है और अगर उसने पैसे मांगे तो मंदिर में चोरी के आरोप में फंसा देगा। इस पर आरोपी ने अपने बचाव के लिए सुखराम की करंट लगाकर हत्या कर दी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।