नैनीताल में दिल दहलाने वाली घटना, प्रेमी युगल के खौफनाक कदम से हिल गया पूरा गांव, ऐसे हाल में मिले दोनों

578
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नैनीताल तहसील क्षेत्र के अोखलकांडा ब्लॉक से एक दिल दहलाने वाली खबर है। यहां घरवालों के दूसरी जगह शादी तय करने से नाराज हुए प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी (loving couple committed suicide in Nainital) है। प्रेमी युगल एक-दूसरे के पड़ोसी थे। दोनों की मौत के बाद अब दोनों ही घर में जहां कोहराम मचा हुआ है, वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया है।

घटना अोखलकांडा के हैड़ाखान क्षेत्र के स्यूड़ा गांव की है। गांव निवासी 25 वर्षीय हीरा सिंह पुत्र गणेश सिंह ढाबा चलाता था। चार साल से उसका पड़ोस की युवती 18 वर्षीय अनीता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के ही परिवार को इस बात की जानकारी नहीं थी। इसी बीच अनीता की शादी उसके घरवालों ने दूसरी जगह तय कर दी थी। जिससे अनीता परेशान रहने लगी। तब जाकर उसने घरवालों से हीरा से प्यार करने की बता बताई। मगर घरवालों ने उससे शादी करने से यह कहकर इन्कार कर दिया कि जहां शादी तय हुई है। वह लड़का अच्छे परिवार का है।

यह भी पढ़ें 👉  आंधी-तूफान के साथ बरसे मेघ, कार में पेड़ करने से एक की मौत

वहीं अनीता की शादी तय होने की जानकारी जब हीरा को मिली तो वह डिप्रेशन में चला गया। घरवालों ने बताया कि उसका व्यवहार भी बदल गया था और अधिकांश समय ढाबे पर ही रहने लगा था। घर आना उसने कम कर दिया था। हीरा ने भी अपने घरवालों को अपने प्यार के बारे में बताया तो उसके घरवालों ने भी शादी करने से इन्कार कर दिया, जिससे दोनो ही प्रेमी युगल परेशान रहने लगे। इस पर दोनों ने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया और रविवार तड़के ही ढाबे पर पहुंचे हीरा और अनीता ने जहर खाकर जान दे दी (loving couple committed suicide)।

सुबह जब हीरा के पिता गणेश सिंह ढाबे पर पहुंचे तो दोनों का शव (loving couple committed suicide) पड़ा देखा। इस सूचना पर काठगोदाम थाने से एसआइ मनोज कुमार व एसआइ लता खत्री गांव पहुंच गए और दोनों के शव कब्जे में लिए और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया। अब आज दाेनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार
ये लिखा है सुसाइड नोट में

पुलिस को मौके पर मिले सुसाइड नोट में खुदकुशी (loving couple committed suicide) करने से पहले हीरा और अनीता ने लिखा है, मैं जो लिख रहा हूं सोच समझकर लिख रहा हूं। घर वाले हमारी शादी को लेकर खुश नहीं हैं। और कोई रास्ता नहीं है, इसलिए हम खुदकुशी कर रहे हैं। सुसाइड नोट में हीरा ने अपने भाई का नाम लिखकर कहा है कि वह माता-पिता का ध्यान रखे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।