सिंगर आदित्य नारायण बने पापा, पत्नी श्वेता ने बेटी को दिया जन्म

238
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। सिंगर और रियलटी टीवी शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के घर खुशखबरी आई है। आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल अब माता-पिता बन गए हैं। श्वेता ने मुंबई के एक अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, श्वेता और आदित्य 24 फरवरी को ही माता-पिता बन गए थे, लेकिन उन्होंने ये गुडन्यूज फैंस के साथ साझा नहीं की थी। हाल ही में, आदित्य ने बांबे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में यह गुडन्यूज दी है।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने इंटरव्यू कहा है कि कई लोगों ने मुझे कहा था कि बेटा होगा। लेकिन मैं हमेशा से ही उम्मीद करता आ रहा था कि मेरी एक बेटी हो और भगवान से भी यही प्रार्थना करते थे, जो ईश्वर ने स्वीकार कर ली। बेटियां अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर नन्ही परी आई है। माता-पिता बनकर श्वेता और मैं बहुत खुश है।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan)ने बताया कि 24 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटी को मुंबई के एक अस्पताल में जन्म दिया। उन्होंने कहा, जब श्वेता ने जब बेटी को जन्म दिया तब मैं उसके साथ था। वो पल और उसे इतने दर्द में भी हंसते हुए देखते हुए मुझे महसूस हो रहा था कि इतनी ताकत सच में एक महिला में ही हो सकती है। ये सब देखने के बाद श्वेता के लिए मेरा प्यार और सम्मान अब दोगुना हो गया है। उन्होंने कहा कि मैंने देखा है कि जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है और यहां तक ​​कि गर्भावस्था के चरण से गुजरती हैं तो उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

बेबी के फ्यूचर पर ये बोले आदित्य

आदित्य (Aditya Narayan) ने कहा कि उनके बच्चे की संगीत यात्रा शुरू हो चुकी है। मैंने उसके लिए गाने गाना शुरू कर दिया है। संगीत उसके डीएनए में है। लेकिन फिर, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि वह बड़ी होकर क्या करना चाहती है। आदित्य ने बताया कि बेटी के जन्म लेने के बाद पिता गायक उदित नारायण खुशी से झूम रहे हैं और लगातार बच्चे को बेबी एंजेल को बुलाते हैं। उन्होंने बताया कि पापा बहुत खुश हैं। वह हमारी नन्ही सी बच्ची को देखते रहते हैं और उसे बेबी एंजेल कहते हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।