महज इतनी सी बात पर कातिल बन गई बहन, छोटी ने बड़ी को चाकू से गोद डाला

313
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी में देवरिया के लार कस्बे में एक दर्दनाक घटना सामने आई। मामूली विवाद में छोटी बहन ने अपनी सगी बड़ी बहन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवती को पकड़ कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना लार थाना क्षेत्र की है।

लार कस्बा के फतेहनगर वार्ड निवासी निलोफर शाहीन (45) की शादी 10 वर्ष पूर्व आसाम के तिनसुकिया में हुई थी। लगभग 7 साल पहले उसका पति उसे मायके में ही छोड़ कर कहीं चला गया और वापस लौट कर नहीं आया। निलोफर उसके बाद से अपने मायके लार में ही रहती है। उसके दो जुड़वा बेटे भी साथ ही रहते हैं। छोटी बहन गजाला तबस्सुम कुछ मंदबुद्धि है और वह भी पिता के साथ ही रहती थी, उसकी अभी शादी नहीं हुई है। बड़ी बहन होने के नाते निलोफर अपनी छोटी बहन गजाला की गलतियों पर अक्सर टोकती रहती थी। बड़ी बहन का टोका टोकी करना गजाला को बुरा लगता था। बुधवार की रात दोनों बहनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। मगर मामला फिर शांत हो गया और खाना खाने के बाद दोनों बहने एक ही कमरे में सोने चली गई ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में लगातार जल रहे जंगल, वनाग्नि से 436.42 हेक्टेयर जंगल हो चुके स्वाहा

गुरुवार को छोटी बहन गजाला तबस्सुम ने सब्जी काटने वाले चाकू से अचानक बड़ी बहन नीलोफर शाहिन पर हमला कर दिया। इससे नीलोफर गंभीर रूप से घायल हो गई और थोड़ी देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि छोटी बहन ने मामूली बात पर बड़ी बहन की हत्या कर दी है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।