Big news-मोबाइल की छीनाझपटी में बहन ने किया था छोटे भाई का मर्डर, खुलासा सुन सब रह गए भौचक

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रयबरेली के डलमऊ इलाके में हुई 7 वर्षीय बच्चे की हत्या का खुलासा हो गया। उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बहन ही हत्यारोपी निकली। भाई से मोबाइल को लेकर हुए झगड़े के बाद उसका गला दबा दिया था और शव भूंसे में दबा दिया था।

 

गौरतलब है कि डलमऊ के कंधरपुर गांव के भगवंत नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में सात वषीर्य मासूम आयुष का शव घर के पीछे बरामद हुआ था। बच्चे की गला दबा कर हत्या की गई थी। मृतक के माता पिता खेती किसानी करते है। मृतक की माता के अनुसार वह और उसके पति रामविलास गेंहू काटने गुरुवार की शाम करीब शाम 4 बजे खेत पर जा रहे थे उनके पीछे-पीछे उनका लड़का आयुष भी जा रहा था लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उसकी मां ने उसे रास्ते से वापस भेज दिया। शाम को घर लौटने पर जब आयुष घर पर नही मिला तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। रात करीब नौ बजे मृतक आयुष का शव घर के पीछे बरामद हुआ, जिसे एक बारगी देखने पर यह लग रहा था कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई हो।
फोरेंसिक जांच में शक की सुई मृतक की 14 वषीर्य बहन के ऊपर घूम गयी। कड़ाई से पूछताछ में उसने कबूला कि उसी ने मोबाइल की छीनाझपटी में अनजाने में भाई का गला दबाकर मार दिया और बाद में भयवश शव को भूसे में छिपा दिया चूंकि हत्यारोपी नाबालिग लड़की है इसलिए उसे विधिक प्रक्रिया के अनुसार जेवनाइल कोर्ट भेजा गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*