spot_img

भाई की शादी में बचा खाना परोसने रेलवे स्टेशन पहुंची बहन, मिल रही वाहवाही

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। भारत में शादी विवाह के दौरान खान-पान की बर्बादी (leftover food of wedding) बहुत देखने को मिलती है। छोटा समारोह हो या बड़ा आयोजन टारगेट से ज्यादा ही खाना तैयार होता है और बच जाने पर उस खाने को फेंक दिया जाता है, लेकिन कोलकाता की एक महिला ने खाना बर्बाद (leftover food of wedding) करने के बजाए उसे जरूरतमंदों के बीच परोस दिया। पार्टी ड्रेस में सजी महिला का गरीबों को भोजन कराने का यह अंदाज लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल, 5 दिसंबर की रात 1 बजे कोलकाता के राणाघाट जंक्शन पर शादी की ड्रेस में सजी महिला खाना (leftover food of wedding) लेकर बैठ गई और कागज के प्लेटों में एक-एक कर सभी को खाना देना शुरू कर दिया। इसमें दाल-चावल, सब्जी, रोटी समेत कई अन्य व्यंजन शामिल थे। वेडिंग फोटोग्राफर नीलांजन मंडल ने महिला के इस काम को कैमरे में कैद कर लिया और थोड़ी देर बाद फेसबुक पर वेडिंग फोटोग्राफर के नाम से बने पेज पर इस फोटो और वीडियो को शेयर किया।

नीलांजन मंडल ने लिखा- पापिया अपने भाई की शादी में गरीबों को बचा हुआ खाना (leftover food of wedding) खिलाती नजर आई। पापिया की इस दयालुता की जमकर सराहना हो रही है। फेसबुक पर लगातार लाइक्स और कमेंट बढ़ते जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक फेसबुक पोस्ट को 1,200 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और सैकड़ों कमेंट्स हो रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स ने इसे अपने वाल पर शेयर भी किया है।

फेसबुक पर आ रहे अलग-अलग कमेंट्स

फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा “महान काम”, “महान कार्य”, और “आप पर गर्व है”। दूसरे यूजर ने महिला की दयालुता की सराहना की और कहा कि यदि सभी की समान मानसिकता होती, तो समाज एक बेहतर स्थान होता। जैसे कई कमेंट्स आ रहे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles