ट्रेन पर चढ़ते वक्त फिसला, पैर कटे, पत्नी से था परेशान

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

जंक्शन पर श्रमजीवी क्लोन एक्सप्रेस पर चढ़ते समय यात्री पवन कुमार का पैर कोच पायदान से फिसल गया जिससे वह चलती ट्रेन से नीचे गिरा। उसके दोनों पैर पहिए के नीचे आने से कट गए। जीआरपी ने उसे इलाज को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहां उसने अपनी पत्नी की बेवफाई की कहानी सुना डाली।।

पवन कुमार मूल रूप से बदायूं में दातागंज के पलिया का रहने वाला है। यहां लंबे समय से बदायूँ के करगैना में रहता है। पिछले कई साल से पवन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। वह अपने घर से अक्सर ही गायब हो जाता है। रात-रात भर इधर-उधर भटकता रहता है। शनिवार की रात पवन बरेली जंक्शन पर पहुंच गया। रात में श्रमजीवी क्लोन एक्सप्रेस बरेली जंक्शन पहुंची। ट्रेन चलने लगी, तभी पवन उस पर चढ़ने का प्रयास कर रहा था। पैर फिसलने से वह प्लेटफार्म और ट्रैक के बीच में गिरा जिससे उसके दोनों पैर कट गए। यात्रियों ने सूचना जंक्शन पर मौजूद रेल कर्मचारियों को दी।

जीआरपी ने तुरंत ही एंबुलेंस बुलवाकर पवन के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उसके परिवार को सूचना दे दी। कुछ ही देर बाद उसके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए। जीआरपी इंस्पेक्टर विजय सिंह राणा का कहना है, पवन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। जैसा कि उनके लिए पवन के परिवार वालों ने बताया। पवन की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है।बच्चों को भी अपने साथ ले गई। जो खेती थी वह सब पवन से बिकवा कर रुपया पैसा भी अपने साथ ले कर चली गई। इसके बाद से पवन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पूरी-पूरी रात इधर-उधर घूम कर ही काट देता है। कभी घर पहुंचता है, तो कभी नहीं। हालांकि उसके पास से कोई टिकट बरामद नहीं हुआ है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है, पवन के दोनों पैर घुटने से नीचे कटे हैं। उनको ठीक होने में समय लगेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*