गेस्ट बनकर कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचीं स्मृति ईरानी, गार्ड ने अंदर जाने से रोका

466
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मनोरंजन और राजनीति की दुनिया से एक खबर आ रही है, जिसने दोनों ही जगह हलचल मचा दी है। यह खबर कपिल शर्मा शो और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को लेकर है। कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट बनकर शूटिंग के लिए पहुंचीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को वह तैनात गेटमैन ने अंदर घुसने ही नहीं दिया। इस पर स्मृति ईरानी वहां से लौट गईं। इससे शो के आयोजकों में हड़कंप मच गया।

टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाली थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। स्मृति बिना शूटिंग किए ही लौट गई हैं। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) यहां अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं, लेकिन गार्ड ने उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया। आखिरकार स्मृति ईरानी को वापस लौटना पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’

हालांकि कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि यह सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गेट कीपर के बीच हुई। न तो कपिल शर्मा और न ही स्मृति ईरानी को इसकी जानकारी थी। हालांकि जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।