स्वदेश लौटते ही मिस यूनिवर्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, घर जाने पर लग गई रोक

360
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू (Miss Universe Harnaaz) स्वदेश लौट चुकी हैं। लेकिन वो फिलहाल अपने घर नहीं जा सकेंगी क्योंकि उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोविड-19 के ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए एहतियातन ये कदम उठाया गया है।

हरनाज संधु (Miss Universe Harnaaz) इज़रायल में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतकर मुंबई पहुंची थी, जहां उनके इंतजार में काफी तादाद में उनके प्रशंसक पहुंचे थे। लेकिन हरनाज संधू फिलहाल अपने घर मोहाली नहीं जा पाएंगी, क्योंकि उन्हें 7 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। बीएमसी के स्वास्थ्य विभाग ने उनकी कोविड जांच के लिए सैंपल भी हैं।

हरनाज (Miss Universe Harnaaz) को एयरपोर्ट के पास ही एक होटल में क्वारंटीन किया गया है। हरनाज के भाई हरनूर ने बताया कि उनकी बहन को कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत 7 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है, इसलिये फिलहाल घर या कहीं भी जाने का कोई प्लान नहीं है। क्वारंटीन के सात दिन पूरे होने के बाद ही आगे की प्लानिंग की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी
केंद्र सरकार ने बनाए हैं ये नियम

केंद्र सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक विदेश से आने वाले यात्रियों को पहले से यात्रा, कोविड-19 रिपोर्ट व अन्य जानकारी मुहैय्या करानी होंगी, जिनके गलत होने पर कार्रवाई भी की जाएगी। कोविड रिपोर्ट 72 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए, अपनी ट्रैवल डिटेल भी यात्रियों को पहले से देनी होगी और ये सारी डिटेल एयर सुविधा पोर्टल पर देनी होंगी। एयरलाइंस को भी कहा गया है कि ऐसे यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति दें जिन्होंने एयर सुविधा पोर्टल पर जानकारी साझा की हो। सभी यात्रियों को देश में आने पर 7 दिन तक होम आइसोलेशन में रहना होगा और केंद्र सरकार के इन्हीं गाइडलाइन के तहत मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Miss Universe Harnaaz) भी क्वारंटीन हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।