आधी रात पिता को पत्नी के साथ इस हाल में देख भड़का बेटा, फिर हुई खौफनाक वारदात

575
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। पिता ने बहू से अवैध संबंधों के चलते अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, कारोबारी पिता अपनी बहू से मिलने रात को आया था। इस दौरान बेटे ने अपनी पत्नी को पिता के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस बात से युवक काफी नाराज हो गया और गुस्से में अपने कमरे में चला गया। बेटे की इस हरकत से ससुर और बहू डर गए। फिर दोनों बेटे का पीछा करते उसके कमरे में पहुंचे और गला घोंट कर उसकी हत्या (father killed son) कर दी।

अलवर जिले के बहरोड़ में 3 दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या (father killed son) के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने मृतक के पिता और पत्नी को गिरफ्तार किया है।एडिश्नल एसपी नीमराना विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। मृतक के अपने पिता और पत्नी को संदिग्ध हालत में देख लेने के बाद दोनों ने मिलकर उसको मौत के घाट सुला दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

एएसपी विपिन कुमार ने बताया कि 5 मार्च को विक्रम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था। सुबह पत्नी ने पने पति विक्रम सिंह को बेड से नीचे गिर दिया और चिल्लाने लगी। इसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्यों ने विक्रम सिंह को बेड से उठाकर अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के परिजन गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने में तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक फोन ने सारा राज (father killed son) खोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर जब उसका पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में गले में चुन्नी के निशान और सर में चोट के निशान पाए गए। मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। दरअसल, बलवंत की पत्नी की 2020 में मौत हो गई थी। इसके बाद उसके बहू से अवैध संबंध बन गए। हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता बलवंत और अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में देख लिया। मामला खुलने के डर से बलवंत सिंह और बहू पूजा ने विक्रम सिंह का चुन्नी से गला घोट दिया (father killed son)।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।