भाई ने मुंहबोली बहन से किया रेप, फिर मांग भरकर पहनाया मंगलसूत्र, ब्लैकमेलर मां ने बनाया अश्लील वीडियो

काशीपुर। ऊधमसिंह नगर से रिश्तों को कलंकित करने वाली खबर है। यह एक युवक ने अपनी मुंहबोली बहन को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर न केवल मंदिर में ले जाकर उससे जबरन शादी कर ली, बल्कि उससे दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो भी बना ली। इस पूरे मामले में युवक की मां ने भी बेटे का पूरा साथ दिया। पुलिस ने दोनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपित अभी फरार हैं।

मामला जिले के काशीपुर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसके पड़ोस में हिमालय नाम का युवक रहता है। वह युवती को मुंहबोली बहन मानता था। इस कारण वह उसके परिवार पर विश्वास करती थी। एक दिन हिमालय अपनी मां चंचल के साथ उसे विश्वास में लेकर बालाजी आर्य समाज मंदिर ले गया, जहां हिमालय व उसकी मां ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। उसे जब होश आया तो वह आरोपी के घर में थी। उसके गले में मगंलसूत्र था और मांग भी भरी हुई थी। इसके साथ ही वह नग्नावस्था में थी। होश में आया देखकर हिमालय की मां ने कहा, अब तू मेरे बेटे की पत्नी हो गई है। बेटे ने तेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, जिसकी उन्होंने वीडियो भी बना ली है। यदि अब तूने कहीं भी मुंह खोला तो तेरा वीडियाे वायरल कर देंगे।

वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने पर डर के कारण पीड़िता ने यह बात अपने घर वालों को भी नहीं बताई। लेकिन उसे कुछ ही दिन बाद पता चला कि आरोपित उसकी अश्लील वीडियो आसपास के दुकानदारों को दिखा रहा है, जिसके बाद पीड़िता ने पूरी बात अपने घरवालों को बताई। इस पर पीड़िता के परिवार वाले हिमालय के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो 16 अगस्त को 2020 को मोहल्ले वालों ने राजीनामा करा दिया। लेकिन कुछ महीने बाद युवक ने फिर से वही वीडियो मोहल्ले और शहर में प्रसारित करने लगा। जब परिवार वालों ने फिर विरोध जताया तो आरोपित ने इसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। साथ ही कहा कि यदि वो पुलिस के पास गई तो वो उसे जान से मार देंगे। आरोपियों की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*