किराएदार से झगड़े के बाद बेटे ने मां को मारा थप्पड़, मां की मौत, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। किराएदार के साथ पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में बेटे ने अपनी मां की जान ले ली। कहासुनी के दौरान उसने अपनी 76 वर्षीय मां को इतनी जोड़ से थप्पड़ मारा कि उसकी मौत हो गई। पूरे घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद जानकारी पुलिस तक पहुंची और उसने आरोपित बेटे पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो बिंदापुर इलाके का है। रणबीर सिंह का इलाके में मकान है। उसने मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है। सोमवार दोपहर उसका अपने किराएदार से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया। परिवार के बीच-बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया। फिर अपनी मां और पत्नी के साथ रणबीर सिंह मकान के मुख्य गेट पर आ गया। दरवाजा खुलने से पहले रणबीर सिंह की अपनी मां अवतार कौर (76) के साथ बहस होने लगी। पत्नी ने दोनों को शांत करने की कोशिश की। इसी बीच अचानक रणबीर सिंह ने अपनी मां को एक थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ इतना तेज था कि अवतार कौर संभल नहीं सकी और सड़क पर ही गिर गई। अचेत हालत में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजकर सात मिनट पर सेवक पार्क की गली नंबर छह से पुलिस को एक महिला ने झगड़े की शिकायत की। शिकायत पर बिंदापुर थाने से प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर विकास मौके पर पहुंचे। शिकायतकर्ता महिला शुध्रा ने बताया कि पार्किंग को लेकर अपने मकान मालिक से बहस हो गई थी। बाद में मामला शांत हो गया और महिला ने शिकायत करने से इन्कार कर दिया। बाद में मंगलवार को वीडियो के सामने आने पर मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस का कहना है कि बेटे का थप्पड़ लगने से मां जमीन पर गिरकर बेसुध हो गई। रणवीर की पत्नी ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रणबीर सिंह ने मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पोस्टमार्टन न होने से मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं बन सकी है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*