spot_img

सोनिया गांधी के निजी सचिव पर दुष्कर्म का मुकदमा, पीडि़ता ने लगाए ये सनसनीखेज आरोप

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन पर दुष्कर्म और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया है (Sonia Gandhi private secretary accused of rape)। पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय एक महिला की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। महिला ने माधवन पर नौकरी और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने उत्तम नगर थाने में 25 जून को शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था वह दिल्ली में ही रहती है। उसका पति कांग्रेसी कार्यकर्ता था और होर्डिंग-बैनर लगाने का काम करता था। इसी वजह से वह कांग्रेस पार्टी के संपर्क में आई और उसका पार्टी के दफ्तर और कार्यक्रमों में आना-जाना शुरू हो गया।

2020 में उसके पति की मौत हो गई। पति की मौत और कोरोना के कारण उसे खाने के भी लाले पड़ गए। वह मदद के लिए पार्टी दफ्तर गई तो वहां उसे किसी कार्यकर्ता ने सोनिया गांधी के पीए 71 वर्षीय पीपी माधवन का मोबाइल नंबर दे दिया। फोन पर उसने माधवन को अपनी माली हालत के बारे में बताया और काम दिलाने का अनुरोध किया। इसके बाद अक्सर माधवन और महिला के बीच बातचीत होने लगी।

21 जनवरी 2022 को माधवन ने उसे नौकरी के लिए इंटरव्यू देने की बात की और पीड़िता को बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह अकेला है और उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ गईं। एक दिन आरोपी ने उसे रात को मिलने के लिए उत्तम नगर बुलाया। पहले महिला ने मना कर दिया, लेकिन जिद करने पर चली गई। आरोपी ने महिला को गाड़ी में बिठाकर अपने चालक को कार से उतार दिया।

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद उसने उसके साथ गंदा काम किया। फरवरी 2022 में भी आरोपी ने पीड़िता को सुंदर नगर स्थित अपने मकान में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया (Sonia Gandhi’s private secretary accused of rape)। इस बीच पीड़िता को पता चला कि उसकी पत्नी अभी जीवित है। पीड़िता ने माधवन से जब पूछा तो वह बहाने बनाने लगा। बाद में उसने पीड़िता को कुछ पैसों का लालच देकर चुप रहने के लिए कहा। बात नहीं बनी तो उसने पीड़िता को जान से मरवाने की धमकी दी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!