spot_img

अखिलेश यादव के करहल से चुनाव लड़ने की घोषणा पर सपा नेता ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में हुए शामिल

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दल बदल का सिलसिला बड़ी तेजी से चल रहा है। अब मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) को झटका लगा है। करहल विधानसभा क्षेत्र के सपा नेता रघुपाल सिंह भदौरिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वह भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ली।

करहल के गांव किरथुआ निवासी रघुपाल सिंह भदौरिया समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव रहे हैं। वह प्रधान भी रह चुके हैं। उन्होंने लंबे समय से सपा से दूरी बना ली थी। भाजपा में शामिल होने के बाद रघुपाल सिंह ने सपा पर जातिवाद का आरोप लगाया। उनका कहना है कि सपा में यादव जाति के लोगों को ज्यादा महत्व दिया जाता है।

करहल से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा का गढ़ कहे जाने वाले मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। गुरुवार शाम को सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने फोन पर इसकी पुष्टि की। इससे जिला संगठन के कार्यकर्ताओं में उत्साह है, लेकिन अगले ही दिन क्षेत्र के रघुपाल सिंह भाजपा में शामिल हो गए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!