spot_img

शादी के लिए मेट्रिमोनियल साइट पर अजीब फरमाइश, कहा- चाहिए ऐसी दुल्हन

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। इन दिनों एक खबर की काफी चर्चा हो रही है। मेट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) Betterhalf.ai पर दुल्हन की तलाश कर रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जिस व्यक्ति ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया, उसने विज्ञापन की पहली तीन पंक्तियों में ‘रूढ़िवादी,’ ‘उदार,’ ‘प्रो-लाइफ,’ जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की मांग कर दी है।

शख्स यहीं नहीं रुका। उसने आगे लिखा कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए। पहनावे को लेकर शख्स ने जो मांग की वह भी हैरान करने वाली। शख्स ने कहा कि उसकी दुल्हन 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती हों और 20 फीसदी फॉर्मल। लेकिन सोते समय बिस्तर में कॉस्टयूम पहनना होगा।

इसके अलावा शख्स ने दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा। शख्स ने आगे लिखा कि लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो। इसके आगे शख्स ने लिखा कि लड़की फिल्मों, सड़क यात्राओं में रुचि रखती हो। शख्स ने विज्ञापन में आगे लिखा कि उसकी होने वाली दुल्हन 18-26 वर्ष की हो। लड़की के पास अपना प्यारा कुत्ता जरूर हो। लेकिन उसका बच्चा नहीं होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

शख्स द्वारा इस तरह के विज्ञापन डालने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर ने जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि वह साइबरपंक 2077 में ये स्पेक्स प्राप्त कर सकता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह लड़का लेडीज टेलर है या और कुछ?

मेट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) ने दिया कार्रवाई का भरोसा

सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जब वायरल होने लगा तब मेट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) Betterhalf.ai ने इसका संज्ञान लिया और आगे कार्रवाई का भरोसा दिया। मेट्रिमोनियल साइट (matrimonial site) Betterhalf.ai ने लिखा कि हमने इस मामले को देख लिया है और यह पूरी तरह से कंपनी के नियमों का उल्लंघन है। हम शख्स पर कार्रवाई करेंगे।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles