हरदा का जोरदार कटाक्ष, बोले- चंदामामा दूर के दिखाकर खूब लूटी वाहवाही, अब फिर चूल्हे पर चढ़ाने लगे उसी काठ की हांडी

494
# harda
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। इस महीने मसूरी में होने वाले इन्वेस्टर्स कॉन्क्लेव को स्थगित कर दिया गया है। अब यह कॉन्क्लेव अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में होगा। उत्तराखंड में इससे पहले देहरादून में 2018 में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री भी शामिल हुए थे। इस आयोजन में करीब 60 करोड़ का खर्च आया था। इस इन्वेस्टर्स समिट में बड़े-बड़े उद्योगपति उत्तराखंड आए थे, चाहे अमूल ब्रांड हो या फिर अडानी-अंबानी ग्रुप। सभी ने इस इन्वेस्टर्स समिट में रुचि दिखाई थी और सरकार और कंपनियों के बीच 1 लाख 24 हजार का एमओयू भी हुआ था, मगर अब तक इसके सापेक्ष में अभी तक केवल 13 हजार करोड़ का ही निवेश प्रदेश में आया है। बाकी निवेशकों ने हाथ क्यों पीछे खींच लिए, इसे लेकर सरकार परेशान है आैर उद्योगपतियों को फिर से प्रदेश में बुलाने के लिए इन्वेस्टर्स समिट कराने जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद

मगर इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कटाक्ष किया है। हरदा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि ” उत्तराखंड की बड़ी खबर! त्रिवेंद्र जी का मंत्र मानकर अब पहले इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के इन्वेस्टर्स को खोज रहे हैं, श्री श्री नये मुख्यमंत्री जी, धामी जी जिस कॉन्क्लेव को आप कराने जा रहे हैं, उस कॉन्क्लेव में भाग लेकर इन्वेस्टर्स जब तक अपने मुकाम पर पहुंचेगा तब तक चुनाव की आचार संहिता लग जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  महिला से दुराचार कर बना ली वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मजबूर करता रहा आरोपी

हरदा ने आगे लिखा है कि ”क्यों 3 साल से बड़े-बड़े वादे कर लापता हो चुके बड़े-बड़े नामचीन लोगों को उत्तराखंड खोज रहा है, उसकी खोज को क्यों और कष्ट कारक बना रहे हो? “चंदामामा दूर के” तो इन्वेस्टर मामा दिखाकर पहले त्रिवेंद्र सिंह जी ने वाहवाही लूटी, अब आप उसी काठ की हांडी को फिर से चूल्हे में चढ़ाना चाह रहे हो! धन्य हो उत्तराखंड, तेरे पास कैसे-कैसे महारथी पुत्र हैं!

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।