फांसी के फंदे में झूल छात्रा ने की आत्महत्या, मनचलों से थी परेशान

49
खबर शेयर करें -

किच्छा। एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह मनचलों की हरकतों से आजिज थी। उसका शव चाचा के घर में फांसी के फंदे में झूलता मिला। परिजनों के अनुसार पड़ोसी मनचले छात्रा को लगातार अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छेड़खानी से आहत होकर 12वीं की छात्रा की फांसी के फंदे में झूल गई। उसका शव चाचा के घर खिड़की की सरिया पर चुन्नी से लटका मिला। परिजनों ने गांव के युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाली क्षेत्र की एक 18 वर्षीय लड़की ने सरकारी स्कूल से बारहवीं की परीक्षा दी थी। युवती के चाचा के अनुसार सोमवार दोपहर युवती ने अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसे पिछले एक साल से तंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

आरोपी युवक पीड़िता को अश्लील वीडियो होने की बात कहकर ब्लैकमेल कर रहे थे। इसके बाद मां ने पीड़ित बेटी को मनचलों के खिलाफ पुलिस में जाने का भरोसा दिया। इसी बीच युवती ने कमरे की खिड़की में अपने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद उसकी मां कमरे में पहुंची तो उन्होंने बेटी को छटपटाते देखा। परिजनों ने युवती को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।