Big crime : दुष्कर्म से बचने के लिए कर ली शादी और हनीमून के बहाने नैनीताल लाकर कर दी हत्या। पढ़िए हैरान कर देने वाली घटना

615
खबर शेयर करें -

नैनीताल। हल्द्वानी मार्ग पर नैना गांव के पास सोमवार को एक महिला का शव बरामद किया गया है। महिला दिल्ली की रहने वाली थी। पुलिस ने जब इस वारदात से पर्दा उठाया तो एक-एक कर कई हैरान करने वाले राज निकलकर बाहर आ गए। जिस महिला की लाश बरामद की गई है, वह करीब डेढ़ महीने से लापता थी। पुलिस की जांच पड़ताल में खुलासा हुआ है कि पति ने घुमाने के बहाने उसे नैनीताल लेकर आया और यहां उसकी हत्या कर शव कलमठ (पुलिया) में छिपा दिया। पुलिस ने ऊधमिसंह नगर निवासी उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह हत्या प्यार, सेक्स और धोखे की किसी फिल्मी कहानी जैसी है।

नैनीताल की तल्लीताल पुलिस ने बताया कि द्वारिका नई दिल्ली निवासी शख्स ने 15 जून को द्वारका थाने में 26 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पिता ने बेटी के ससुरालियों पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके बाद पुलिस ने महिला के मोबाइल फोन की लोकेशन तलाशी तो 12 जून को अंतिम लोकेशन नैनीताल के समीप हनुमानगढ़ी की मिली, जिसके बाद पुलिस ने बबीता के पति तिलियापुर शक्तिफार्म उधमसिंह नगर निवासी राजेश राय और अन्य ससुरालियों से भी पूछताछ की, मगर कुछ सुराग नहीं लग सका। इधर, सोमवार को दिल्ली पुलिस राजेश राय को साथ लेकर महिला की तलाश में नैनीताल पहुंच गए। यहां भी पुलिस ने सख्ती से राजेश से पूछताछ की तो उसने ही पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगाने की बात कबूल ली। इस दौरान उसने जो कहानी सुनाई, उसने पुलिस के होश उड़ा दिए।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

यह भी पढ़ें : घर में अकेली थी महिला, राजमिस्त्री पहुंचा फिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को महिला पर लिखनी पड़ी FIR

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में पुलिस ने छापा मारकर पकड़ा एक क्विंटल गोमांस, शादी में परोसने की हो रही थी तैयारी। पढ़िये यह भी हुए खुलासे

दुष्कर्म की सजा से बचने के लिए की थी शादी

राजेश ने पुलिस को बताया कि उसे मृतका से दबाव में आकर शादी करनी पड़ी थी। उसने बताया कि वह गोविंदपुरी दिल्ली में रहता था, जहां वह और मृतका दोनों एक ही मॉल में साथ काम करते थे। इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं तो उनमें शारीरिक संबंध भी बन गए। इससे उसकी प्रेमिका गर्भवती हो गई। उसने जब राजेश से शादी की बात की तो राजेश ने शादी करने से इन्कार कर दिया, जिसके बाद युवती ने 14 जुलाई 2020 को डाबरी थाने में राजेश के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस मामले में राजेश कुछ दिनों तक न्यायिक हिरासत में जेल में भी रहा, मगर कुछ ही समय बाद दोनों में समझौता हो गया और सजा से बचने के लिए राजेश ने अपनी प्रेमिका से शादी करने को राजी हो गया। इसके बाद युवती ने भी कोर्ट में शपथ पत्र देकर राजेश से करीब आठ माह पूर्व विवाह कर लिया, मगर राजेश इस शादी से खुश नहीं था।उसने बताया कि शादी के बाद अक्सर परिवार में कलह होने लगा। इसके चलते उसकी पत्नी मायके चली जाया करती थी, जहां उसकी मां उसे तरह-तरह की बातें सिखा कर वापस भेजती थी। रोज की किचकिच से परेशान होकर उसने दिल्ली में ही पत्नी की हत्या का प्लान बना दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से लखनऊ-अयोध्या बस सेवा इतने दिन से बंद, डिपो प्रबंधन बेपरवाह

पहले बनाया शारीरिक संबंध फिर गला दबाकर ले ली जान

11 जून को राजेश उधमसिंहनगर में मां की तबीयत खराब होने की बात बताकर पत्नी को दिल्ली से ले आया था, जहां से वह सीधे घूमने के लिए नैनीताल पहुंच गया। 12 जून को वह पत्नी के साथ पैदल ही हल्द्वानी की ओर निकल गया। करीब 13 किलोमीटर पैदल चलने के बाद राजेश ने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद वह उसे दोपहर के करीब दो बजे सुनसान सड़क किनारे एक कलमठ के नीचे ले गया, जहां उसने पत्नी से शारीरिक संबंध बनाए और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान उसने अपनी पत्नी का फोन भी बंद कर दिया था। डेढ़ माह में शव पूरी तरह गल गया था, मगर कलमठ बंद होने और पानी की उपलब्धता होने के कारण शव से दुर्गंध तक नहीं आई, जिससे किसी राहगीर व पुलिस का इस ओर ध्यान नहीं गया।

यह भी पढ़ें 👉  नशे पर प्रहार- वाहन से पुलिस ने बरामद की नौ लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।