spot_img

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के घर के पास समर्थकों ने की फायरिंग, युवक को जमकर पीटा

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक के समर्थक युवाओं का एक वीडियो शनिवार सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कौशिक के करीबी बताए जा रहे युवकों ने भाजपा के एक कार्यकर्ता की कार्यक्रम के दौरान पिटाई कर दी। उस पर आरोप था कि उसने ही इनकी मार पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने खन्ना नगर की गली नंबर 3 के पास फायरिंग भी की। यह गली कौशिक के घर के बगल ही है।

वीडियो में दिख रहा है कि खन्ना नगर स्थित पेट्रोल पंप पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता लाठी-डंडों से लैस होकर एक युवक को जमीन पर बिठाकर ताबड़तोड़ पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दीपक शर्मा नामक यह युवक खन्ना नगर की गली नंबर 5 का ही रहने वाला है। इसकी पिटाई इस बात पर की गई कि इसने एक भाजपा नेता के भाई की अपने साथियों के साथ मिलकर शुक्रवार को पिटाई की थी, जिसका पता लगने के बाद भाजपा नेता अपने साथियों के साथ खन्ना नगर के बाहर ही जा पहुंचे और युवक की जमकर धुनाई कर दी। इसी दौरान किसी ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद ये लोग और ज्यादा आग बबूला हो गए। तब उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

मामले में कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी का कहना है कि इस संबंध में फिलहाल किसी तरह की कोई तहरीर नहीं आई है। अगर तहरीर आती है तो आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!