spot_img

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई, फंदे से लटककर हुई मौत। एम्स मेडिकल बोर्ड की पढ़िये चौकाने वाली रिपोर्ट

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सभी को चौंका दिया है। बोर्ड ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की आशंका को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। साथ ही कहा है कि सुशांत सिंह की मौत फंदे से लटक कर खुदकुशी करने से हुई है। एम्स के फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने शनिवार को इस बारे में बताया। बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है।
सीबीआई को दी अपनी समग्र चिकित्सा-कानूनी राय में फॉरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने जहर दिए जाने और गला दबाकर राजपूत की हत्या की आशंका को खारिज किया है। फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. गुप्ता ने कहा कि यह फंदे से लटक कर खुदकुशी से हुई मौत का मामला है। हमने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। फंदे के निशान के अलावा शव पर किसी तरह के जख्म के निशान नहीं थे। हाथापाई और प्रतिरोध के भी किसी तरह के निशान नहीं मिले। हालांकि, उन्होंने मामले में अदालती सुनवाई का हवाला देते हुए आगे कुछ भी बताने से इनकार किया।
14 जून को मृत पाए गए थे सुशांत
अभिनेता 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। अभिनेता के पिता केके सिंह ने राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ खुदकुशी के लिए कथित तौर पर उकसाने का मामला पटना में दर्ज कराया था। बाद में सीबीआई ने मामले में जांच शुरू की। इस सप्ताह की शुरुआत में केंद्रीय जांच ‘

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!