उत्तराखंड सीएम चेहरे से नहीं छटा सस्पेंस, पुष्कर सिंह धामी और मदन कौशिक फिर पहुंचे दिल्ली

342
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड का मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर अभी सस्पेंस (Suspense on Uttarakhand CM) खत्म नहीं हुआ है। इस बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक हाईकमान के बुलावे पर दिल्ली पहुंच गए हैं। चर्चा है कि दोनों दिल्ली में पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे। इसी बैठक में मुख्यमंत्री के चेहरे (Suspense on Uttarakhand CM) और मंत्रिमंडल के गठन को लेकर चर्चा हो सकती है।

त्रिवेंद्र भी पहुंचे दिल्ली

धामी और कौशिक के दिल्ली पहुंचने की चर्चा के बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी दिल्ली पहुंच गए हैं। वहां उनकी वहां राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात होनी है। त्रिवेंद्र की इस मुलाकात के भी सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। इस बाबत पूछे जाने पर त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात हुई है, उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी हैं। राजनीतिक मसलों पर भी चर्चा हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार
आज होनी थी विधायक दल की बैठक

सरकार गठन (Suspense on Uttarakhand CM) को लेकर आज देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक होने वाली थी। इसके लिए सभी विधायक देहरादून पहुंचने लगे थे। मगर अब कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के दिल्ली जाने से विधायक दल की बैठक पर संशय छा गया है। वहीं, पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने संकेत दिए हैं कि यह बैठक अब सोमवार या मंगलवार को हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या
सीएम के लिए ये चेहरे रेस में

मुख्यमंत्री के चेहरे (Suspense on Uttarakhand CM) को लेकर कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सबसे आगे हैं। इनके अलावा सतपाल महाराज, डॉ. धन सिंह रावत, ऋतु खंडूड़ी, लैंसडौन के विधायक दिलीप सिंह रावत, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट, सांसद अनिल बलूनी के नाम भी मुख्यमंत्री रेस में दौड़ रहे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।