दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला संग हल्द्वानी में भी ठहरे थे भाजपा विधायक महेश नेगी, अल्मोड़ा पहुंची जांच टीम।

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा ।

दुष्कर्म के आरोप में घिरे अल्मोड़ा जिले में द्वाराहाट सीट के भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं हैं। महिला ने जहां-जहां भी विधायक संग ठहरने और वहां पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं, जांच टीम वहां-“वहां पहुंच कर आरोपों का सत्यापन कर रही है। जिसमें अधिकांश स्थानों पर ठहरने के आरोप सही मिले हैं। जांच को पहुंची टीम के लिए यह आरोप सही मिला है कि विधायक नेगी हल्द्वानी में भी ठहरे थे। हालांकि जांच अधिकारी अधिकृत रूप से बोलने से कतरा रहे हैं।
आरोप लगाने वाली महिला की शिकायत व तहरीर के आधार पर मसूरी, दिल्ली, नैनीताल आदि ठिकानों के बाद देहरादून पुलिस की विशेष टीम रविवार को विधायक के कालीखोली स्थित उस आवास में पहुंची। पीड़िता के अनुसार यहां वह विधायक के संग रुकी और मुलाकात हुई।
गत दिवस हल्द्वानी के एक फार्महाउस में भी दोनों की मौजूदगी का मामला खुला है। शाम को जांच टीम बिंसर (अल्मोड़ा) स्थित महिंद्रा क्लब भी गई। विधायक यहां भी पीडि़ता के साथ रहे थे।
बताते चलें कि मसूरी व दिल्ली के एक होटल में विधायक महेश नेगी व पीडि़ता की मौजूदगी के साक्ष्य पुलिस जुटा चुकी है। पीडि़ता के अधिवक्ता एसपी सिंह ने बताया कि बीती शनिवार को हल्द्वानी में कृष्ण कुमार भाकुनी के फार्म हाउस में जांच टीम पहुंची थी। फार्महाउस के सुरक्षा गार्ड ने पीडि़ता को पहचान लिया। उसने स्वीकार किया कि महिला विधायक के साथ फार्महाउस में आई थी। जांच टीम के अधिकारियों ने कुछ भी बात करने से इनकार कर दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*