spot_img

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने जिंदा जलाया, एक अन्य की भी हालत गंभीर

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। झारखंड के गुमला जिले में सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जला दिया। घटना सदर थाना क्षेत्र से 15 किलोमीटर दूर एक गांव की है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया, जहां सुनील उरांव की मौत हो गयी. दोनों युवकों पर दुष्कर्म का आरोप है।

गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव बसुआ अम्बाटोली गांव में बुधवार की देर रात यह घटना हुई। यहां ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया। जिसमें दोनों युवक सुनील उरांव और आशीष कुमार झुलस गए।

बताया जाता है कि गांव की एक युवती अपने मां के साथ कहीं गई थी। उसी दौरान इन दोनों युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था, जिससे लड़की के परिजन आक्रोशित हो गए और दोनों आरोपियों को पकड़कर गांव ले आए। यहां दोनों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद भी ग्रामीणों की नाराजगी कम न हुई और आरोपियों पर टांगी (धारदार हथियार) से हमला किया। पुलिस के मुताबिक घटना में गंभीर रूप से झुलसे सुनील उरांव की मौत हो गई. वहीं आशीष गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद से पूरे गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।

घटना के बाद से पुलिस गांव में लगातार कैंप कर रही है। गंभीर रूप से झुलसे दोनों आरोपी युवकों का कहना था कि उन्होंने लड़की के साथ कुछ गलत नहीं किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए हैं और पारंपरिक हथियार लेकर लड़की के परिजनों को गांव वालों के हवाले करने की मांग कर रहे हैं।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!