घर पहुंची वंदना कटारिया, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, मैच को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

195
खबर शेयर करें -

देहरादून। टोक्यो ओलंपिक में फैक्ट्री लगाने वाली भारतीय हॉकी टीम की सुपरस्टार वंदना कटारिया आज अपने घर लौट आईं। उनके आने की सूचना पर परिजन और भारी संख्या में उनके प्रशंसक भी आ जुट गए। इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी की गई थी।

वंदना कटारिया ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद कहा कि भले ही उनकी टीम ने पदक नहीं जीता है लेकिन उन्होंने अपने देशवासियों का दिल जीता है। वंदना ने हैट्रिक लगाने के सवाल पर कहा कि मैंने सोचा नहीं था कि इतना अच्छा कर पाऊंगी, लेकिन प्रधानमंत्री की हौसला अफजाई व देशवासियों के प्यार ने अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

उन्होंने कहा कि हॉकी एक टीम गेम है, इसमें सफलता व असफलता का श्रेय सभी खिलाड़ियों को जाता है। सभी की इसमें अपनी अपनी अलग भूमिका रहती है। वंदना ने कहा कि सेमीफाइनल में हार और उसके बाद कांस्य पदक के लिए हुए मैच में मिली हार से पूरी टीम निराश थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा उत्साहवर्धन के बाद टीम ने खुद को संभाल आगे बढ़ने का निर्णय लिया। वंदना ने कहा कि अब उनका फोकस अगले साल होने वाले एशियन गेम्स कॉमनवेल्थ और वर्ल्ड कप है वह उनकी तैयारी में जुट जाएंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर का कारनामा- मालिक के 13 माह के बेटे का गला रेत कर झाड़ियों में फेंका

वंदना ने कहा कि वह एयरपोर्ट पर अपने पिता को मिस कर रही हैं वह जब भी कहीं से भी खेल कर अपने घर वापस आती थी तो उनके मना करने के बावजूद भी उनके पिता एयरपोर्ट पर बाहर खड़े उन्हें मिलते थे। लेकिन वह अभी दुनिया में नहीं है कहा कि घर जाकर घर के अंदर उनको ना पाकर पता नहीं मैं किस तरह अपने आप को संभाल पाऊंगी।