नाई ने काट दी पंडित जी की चोटी, खड़ा हो गया तमाशा, फिर हुआ यह, यहां का है यह अजीबोगरीब मामला

165
खबर शेयर करें -

देहरादून। राजधानी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के सैलून में एक नाई ने बाल काटते समय पंडित जी की चोटी काट दी, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। पंडित जी को चोटी कटने का पता तब चला जब वो घर पहुंचे। इस पर वह पुलिस थाने पहुंच गए और नाई के खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया।

राजधानी के थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत नवादा में रहने वाले पंंडित जी रविवार को भावेश जेंट्स पार्लर में बाल कटवाने गए थे। बाल काटने के बाद भावेश ने पंडित जी के सिर में मेहंदी भी लगाई। इसके बाद पंडित जी घर चले गए। घर पहुंचकर पंडित जी नहाने गए और उन्होंने सिर पर लगी मेहंदी धोई तो चोटी हाथ पर नहीं लगी। इससे वह घबरा गए। उन्हें बाल कटवाते समय चोटी कटने का एहसास हुआ तो गुस्साए पंडित जी तुरंत फिर सैलून पहुंचे गए। सैलून में पंडित जी ने जमकर हंगामा किया। नाई को भी अपनी गलती का अहसास हुआ। उसने पंडित जी से माफी भी मांगी, लेकिन पंडित जी चोटी कटने से इतने आहत थे कि उन पर नाई की माफी का कोई असर नहीं हुआ। इस दौरान थोड़ी नोकझोंक भी हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड में ये होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक

पंडित जी सैलून से सीधे नेहरू नगर पुलिस थाने पहुंच गए और मुकदमा दर्ज करा दिया। थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि पंडित जी की तहरीर के आधार पर नाई भावेश के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ऑफ साइट एमरजेंसी ड्रिल- गैैस रिसाव से लगी आग, खाली कराया इलाका

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।