फेरे लेने जा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, हथियारों से लैश होकर आए बदमाश घसीटते हुए दोनों का कर ले गए अपहरण

229
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना जिले में कोठे बग्गू शहर के गुरुद्वारा साहिब में एक शादी समारोह के दौरान उस समय खलबली मच गई, जब तीन कारों में आए हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दूल्हा और दुल्हन का घसीटते हुए अपहरण कर ले गए। जब दूल्हे के परिवार के लोगों ने आरोपियों को रोकना चाहा तो उन्हें पीटा गया। इस मामले में दूल्हे के परिवार ने लड़की के परिजनों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने दुल्हन के नौ परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दूल्हा जग्गा सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी गांव बुट्टर (मोगा) का रहने वाला है और वह अनुसूचित जाति से संबंध रखता है। जबकि जमींदार परिवार से संबंध रखने वाली लड़की रशपिंदर कौर पुत्री जलौर सिंह निवासी गांव घल्लकंला भी मोगा की है। वह गांव बुट्टर में बुआ के पास रहती थी। सूत्रों के मुताबिक वहीं पर दोनों के प्रेम संबंध बन गए। लगभग आठ दिन पहले दोनों ने परिजनों को बिना बताए कोर्ट मैरिज कर ली थी।

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

यह भी पढ़ें : नानकमत्ता सिख संगत में आ रहे उप्र के लोगों को बॉर्डर पर रोका, पुलिस के rt-pcr रिपोर्ट मांगने पर बबाल। देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें : हैवान पिता-सौतेली पुत्री पर दूसरा विवाह करने का डाला दबाव, मना किया तो कर दी हत्या

लड़के का एक भाई जो अपने परिवार सहित जगरांव के नजदीक गांव लीला मेघ सिंह में रहता है, उसकी जान पहचान कोठे बग्गू के गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी से थी। उसने दोनों को गुरुद्वारा साहिब में शादी के लिए बुलाया था। लड़के के परिवार का आरोप है कि फेरे की तैयारी के दौरान लड़की के परिवार को इसकी सूचना मिली तो तीन गाड़ियों में मुंह बांधकर काफी संख्या में तेजधार हथियारबंद लोग पहुंचे और विरोध के बावजूद दुल्हन को बालों से घसीटा और दूल्हे की तेजधार हथियारों से पिटाई करते हुए अपहरण कर लिया। वारदात की जानकारी गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी ने गांव के सरपंच नवदीप सिंह को दी, जिसके बाद उन्होंने वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

इस बारे में डीएसपी हर्शदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुरुद्वारा साहिब के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ली है। लड़के के पिता पूरन सिंह के बयान पर लड़की के परिवार के जसविंदर सिंह, हनी, बंत सिंह, जलौर सिंह एवं पांच-सात अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज किया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

यह भी पढ़ें 👉  बेहतर कल के लिए हमें आज सशक्त इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश करना होगा : पीएम

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।