spot_img

Pithoragarh news : दुल्हन तीन दिन से कर रही बारात का इंतजार, घर से निकले दूल्हे व घरवाले हो गए ‘लापता’

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़ । बारिश से जहां जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ वहीं जरूरी कार्यों से जा रहे लोग भी मार्ग बंद हो से बीच फंस गए। इस अापदा ने नवजीवन शुरू करने की आस में बैठी एक दुल्हन के अरमान भी चूर-चूर कर दिए हैं। वह तीन दिन से बारात का इंतजार कर रही है, मगर रास्ते बंद होने से नायकगोठ से निकली एक बारात तीन दिन बाद भी दुल्हन के घर पिथौरागढ़ नहीं पहुंच पाई है। दुल्हन पक्ष के लोग तीन दिन से बारात का इंतजार कर रहे हैं। बारात के लिए किए गए इंतजार भी बारिश में बेकार हो गए।

पूर्णागिरि मार्ग स्थित नायकगोठ निवासी मुकेश बहादुर पुत्र प्रेम बहादुर का विवाह पिथौरागढ़ सिल्थाम बस स्टेशन के पास गोरखा कॉलोनी निवासी काजल के साथ होना था। विवाह का मूहर्त 18 अक्टूबर को निकला था। 17 अक्टूबर को प्रशासन ने 18 अक्टूबर को मौसम अलर्ट जारी किए जाने के बाद मुकेश बारात को टनकपुर पिथौरागढ़ एनएच से न ले जाकर 18 अक्टूबर को हल्द्वानी-भीमताल होते हुए पिथौरागढ़ जाने को निकल गए।

बारिश के बीच वह जैसे-तैसे भीमताल तक पहुंच गए। जहां आगे के मार्ग बंद होने से वह बीच में फंस गए। उनके साथ चार वाहनों में करीब 25 लोग है। रात्रि में फंसने पर उन्होंने भीमताल स्थित एक होटल में ठहर गए। वहां भी बारिश के चलते होटल में मलबा आ गया।

उप प्रधान राहुल ने बताया कि मंगलवार शाम तक उनसे बात हुई लेकिन बुधवार को उनसे संपर्क भी नहीं हो पाया। पिथौरागढ़ भी वह लोग नहीं पहुंचे। उन्होंने बताया कि यह शादी दशहरे पर होनी थी लेकिन किसी कारण वश शादी की तिथि आगे बढ़ानी पड़ी। यह लोग अभी भी भीमताल में फंसे हुए हैं। दुल्हन पक्ष के लोग बारात के पहुंचने का इंतजार कर लगातार उनसे संपर्क करने में जुटे हुए हैं।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles