spot_img

जयमाल के वक्त दुल्हन हुई नाराज, दूल्हे को मारा ताना, कही ऐसी बात कि बैरंग लौट गई बारात

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में शादी समारोह में हंगामा हो गया। जिले के मंगलपुर क्षेत्र के एक गांव में दुल्हन ने घर के दरवाजे से दूल्हे और बारातियों को सिर्फ इसलिए बैरंग लौटा दिया, क्योंकि दूल्हा पक्ष अपने साथ फोटोग्राफर लेकर नहीं आया था (The bride returned the procession for not bringing the photographer), जिसके कारण दुल्हन नाराज हो गई और उसने शादी करने से इन्कार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मंंगलपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के डुबकी की मड़ैया निवासी एक युवक के साथ तय हुई थी। शनिवार रात नाचते-गाते बराती कन्या पक्ष के दरवाजे पर पहुंचे। द्वारचार से लेकर अन्य रस्में भी हो गईं। बारी जयमाल की थी, मगर मामला दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही पलट गया।

देर रात जयमाल के समय दुल्हन स्टेज पर आई तो फोटो व वीडियो के लिए वर पक्ष की तरफ से कोई फोटोग्राफर न देख वह भड़क उठी। बिना फोटोग्राफर के बरात लेकर आने पर उलाहना देने लगी और स्टेज से उठकर चली गई (The bride returned the procession for not bringing the photographer)। रात भर समझौते का प्रयास चला मगर, दुल्हन अपनी मांग पर अड़ी रही। रविवार को मंगलपुर थाने के एसआइ डोरीलाल पहुंचे और दोनों पक्षों में पंचायत शुरू हुई, लेकिन शादी की बात नहीं बनी। इसके बाद समझौता हुआ कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को सामान लौटा देंगे और आखिरकार बिना दुल्हन के बरात लौट गई।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!