कर्मचारियों को सिडकुल दफ्तर छोड़ने जा रही कार बदमाशों ने सरेराह लूटी, चालक को पीटा, मचा हड़कंप

247
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में सरेराह लूट की घटना ने हड़कंप मचा दिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि शनिवार रात को हिंदुस्तान जिंक कंपनी में कर्मचारियों को छोड़ने जा रही कार को नैनीताल हाईवे पर बदमाशों ने लूट लिया। चालक ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, साथ ही कार में लगे जीपीएस के माध्यम से पुलिस ने देर रात ही हल्द्वानी से उसे बरामद भी कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक प्राथमिक जांच में कार को फाइनेंस के लोगों के उठा ले जाने की बात सामने आ रही है। मामले की गहन जांच अभी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिला रामपुर, थाना बिलासपुर के डिबडिबा निवासी निशान सिंह की कार सिडकुल के हिंदुस्तान जिंक में टैक्सी के रूप में लगी है।कासमगंज, बिलासपुर निवासी हरदीप सिंह इसका चालक है। शनिवार रात को हरदीप सिंह कंपनी के कुछ कर्मचारियों को छोड़ने के लिए कार से जा रहा था। इसी बीच नैनीताल रोड पर कंपनी से कुछ दूर पहले ही चार-पांच लोगों ने रास्ता रोक लिया और कार में बैठे कर्मचारियों को उतार दिया। साथ ही चालक की पिटाई करते हुए उसे बाहर खींचकर उतार दिया।आरोप है कि इसके बाद आरोपित कार लेकर फरार हो गए। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर कार स्वामी निशान सिंह भी पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

निशान सिंह ने बताया कि कार की बैंक की छह किश्तें जमा नहीं है। इस दौरान उन्होंने कार में जीपीएस सिस्टम होने की जानकारी भी दी। जिसके बाद पुलिस ने कार की जीपीएस सिस्टम ट्रेस कर देर रात उसे हल्द्वानी से बरामद कर लिया। हालांकि कार में कोई मौजूद नहीं था। इस पर पुलिस कार कब्जे में लेकर सिडकुल चौकी ले आई। चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कार की छह किश्त बैंक में जमा नहीं है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि फाइनेंस कंपनी के लोग ही कार को ले गए थे। बताया कि पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर का कारनामा- मालिक के 13 माह के बेटे का गला रेत कर झाड़ियों में फेंका

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।