spot_img

Bareilly news-जंक्शन पर तैनात चीफ टिकट निरीक्षक फरार, आखिर कोर्ट ने क्यों जारी किया कुर्की वारंट, जानिए

बरेली। पुलिसकर्मी से मारपीट और लूटपाट के मामले में फरार चल रहे मुख्य टिकट निरीक्षक (सीटीआई) लाइन भावेश कुमार के खिलाफ कुर्की का नोटिस कोर्ट ने जारी कर दिया। बीते साल 26 अक्टूबर को बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर सीटीआई और टिकट चेकिंग स्टाफ के तीन अन्य लोगों ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की थी। इस मामले में आरोपी बार-बार अदालत में उपस्थित नहीं हुए। जिसके बाद अब कुर्की का नोटिस जारी हुआ है।

पीड़ित सिपाही के मुताबिक वह 26 अक्टूबर की सुबह 9:30 बजे गरीबरथ एक्सप्रेस में सरकारी कागज देने के लिए गए थे। आरोप था कि वह दो नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे तो वहां सीटीआई लाइन भावेश शर्मा और उनके साथ तीन अन्य टीटीई ने सवाल जवाब शुरू कर दिए। जंक्शन पर बिना टिकट आने का कारण पूछा जिस पर उसने बताया कि वह मुरादाबाद चालान सेल में तैनात है। गरीब रथ एक्सप्रेस में किसी साथी को कुछ सरकारी दस्तावेज देने के लिए वह जंक्शन पहुंचा था। इसी बात पर उसके साथ मारपीट की गई।

सोने की चेन तोड़ दी। सिपाही के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सिपाही राजेश कुमार की तहरीर पर सीटीआई लाइन भावेश शर्मा, सीटीआई नरेश मौर्य, चल टिकट निरीक्षक प्रदीप कुमार प्रथम, रवि कुमार मीणा वरिष्ठ टिकट परीक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जिसके बाद से सभी ड्यूटी से अनुपस्थित हैं। मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक रेलवे देवी दयाल ने बताया कि सीटीआई भावेश कुमार शर्मा 17 फरवरी तक अदालत में पेश नहीं हुए तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा मुनादी कराई जा रही है‌।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!