spot_img

शादी में आए दंपती व बेटे को होटल मैनेजर ने पीटा, रात 2 बजे साथियों के साथ कालाढूंगी तक दौड़ाया

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं के सबसे बड़े शहर में भी अब अपराध तेजी से बढ़ता जा रहा है। बीते रोज शादी समारोह में शामिल होने बाजपुर से हल्द्वानी आए एक दंपती और उसके दो साल के बेटे को होटल मैनेजर ने साथियों के साथ मिलकर पीट दिया। इनसे बचने के लिए दंपती रात दो बजे ही होटल से भाग निकले तो होटल मैनेजर और उसके साथियों ने कालाढूंगी तक उनका पीछा करते रहे। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हीरानगर थाने में दी तहरीर में बाजपुर निवासी निवासी आरपी आर्या ने बताया कि वह बाजपुर चीनी मिल में सीए हैं। उनका बेटा विशाल ज्वेलर्स कारोबारी है। सोमवार को वह अपनी पत्नी नेहा और दो साल के बेटे के साथ कुसुमखेड़ा स्थित एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। हल्द्वानी पहुंचने पर फ्रेश होने के लिए उन्होंने मुखानी क्षेत्र में एक होटल बुक कर लिया। यहां सामान रखकर वह शादी समारोह में गए। वहां से देर रात लौटे तो होटल का दरवाजा बंद कर दिया गया था। विशाल होटल कर्मचारी से दरवाजा खुलवाकर पत्नी और बच्चे के साथ अपने कमरे में चला गया।

इसी बीच होटल मैनेजर का फोन आ गया। आरोप है कि मैनेजर ने फोन पर बेटे से अभद्रता की। इसके बाद अपने तीन-चार दोस्तों के साथ होटल में पहुंचा और विशाल से बिना वजह मारपीट करने लगा। पत्नी नेहा बीच-बचाव में आई तो उसके साथ भी अभद्रता की। होटल मैनेजर ने इस तरह दबंगई दिखाई कि विशाल को पत्नी और बेटे को लेकर होटल छोड़कर रात दो बजे ही कार लेकर वहां से भागना पड़ गया। मगर आरोपी इतने पर भी नहीं माने तो उन्हें मारने के लिए वे कालाढूंगी तक पीछा करते रहे। चौकी इंचार्ज विजयपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!