नैनी झील में मिला युवक का शव, पुलिस ने ‘भाई’ को बुलाया तो बोला- खुद ही कर दो अंतिम संस्कार

546
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। नैनी झील में युवक का शव (dead body found in Naini Lake) बरामद किया गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने झील से शव को बाहर निकाला। मृतक के जेब में एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। उसकी शिनाख्त तल्लीताल दुर्गापुर हरिनगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। वह शादी विवाह समारोह में ढोल बजाने का काम करता था।

मंगलवार सुबह करीब 7:30 बजे तल्लीताल डांठ के समीप कुछ लोगों ने झील में एक शव (dead body found in Naini Lake) देखा। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी। सूचना के बाद एसआई त्रिवेणी जोशी अन्य पुलिसकर्मियों और फायर ब्रिगेड के विपिन, मनोज भट्ट समेत अन्य कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को फांसी गधेरे क्षेत्र में झील से बाहर निकलवाया। मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर पुलिस को पेंट को जेब से मोबाइल बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  बेरीनाग में स्कूल बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी ,बच्चे घायल

पुलिस ने फोन में दिए गए एक नंबर पर बात की तो एक बार पुलिस का सिर ही चकरा गया। फोन पर दूसरी ओर से बात करने वाले युवक ने खुद को भरतपुर राजस्थान निवासी मृतक का भाई बताया। उसने कहा कि कुछ समय पूर्व उसका भाई घर से भाग गया था। पुलिस ने शव को लेने के लिए उसे नैनीताल आने को कहा तो युवक ने पुलिस से खुद ही उसका अंतिम संस्कार कर देने की बात कही, जिससे पुलिस चकरा गई। हालांकि मौके पर मौजूद एक युवक ने मृतक (dead body found in Naini Lake) को सहपाठी बताया और बताया कि तल्लीताल दुर्गापुर हरिनगर निवासी राहुल पुत्र गरीबदास है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

एसआई त्रिवेणी जोशी ने बताया कि युवक की मौत (dead body found in Naini Lake) को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। वह खुद गिरा या उसे किसी ने गिराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।