पीएम मोदी के साथ योग करने वाली नैनीताल की दीपा की मां की मिली लाश, मचा हड़कंप

317
# dead body of Deepa mother
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। नैनीताल शहर की नैनी झील में आज सुबह एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया (dead body of Deepa mother found in Nainital)। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने शव को नैना देवी मंदिर के पास झील में उतराते देखा, तो इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान कृष्णापुर निवासी कमला गिरी पत्नी किशन गिरी के रूप में हुई है। कमला की सबसे छोटी 11 वर्षीय दीपा ने दो दिन पहले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ योग करने के कारण चर्चा में आई थी। इस खबर ने शहर में सनसनी मचा दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि मॉर्निंग वॉक कर रहे स्थानीय लोगों ने शव को नैना देवी मंदिर के पास झील में उतराते देखा था। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को झील से बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त कराई। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मृतका कमला का पति किशन महाधिवक्ता कार्यालय में माली है।

परिजनों का कहना है कि कमला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। मंगलवार को वह बेटियों के साथ बाजार दवा लेने गई थी। बेटियों को तल्लीताल छोड़ने के बाद मल्लीताल गई थी लेकिन नहीं लौटी। रातभर घरवाले उसकी तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह झील में उसका शव मिला। प्रथमदृष्टया में पुलिस को आशंका है कि कमला ने झील में कूदकर आत्महत्या की है (dead body of Deepa mother found in Nainital)।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।