spot_img

पीएम मोदी के साथ योग करने वाली नैनीताल की दीपा की मां की मिली लाश, मचा हड़कंप

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। नैनीताल शहर की नैनी झील में आज सुबह एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया (dead body of Deepa mother found in Nainital)। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने शव को नैना देवी मंदिर के पास झील में उतराते देखा, तो इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान कृष्णापुर निवासी कमला गिरी पत्नी किशन गिरी के रूप में हुई है। कमला की सबसे छोटी 11 वर्षीय दीपा ने दो दिन पहले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ योग करने के कारण चर्चा में आई थी। इस खबर ने शहर में सनसनी मचा दी है।

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि मॉर्निंग वॉक कर रहे स्थानीय लोगों ने शव को नैना देवी मंदिर के पास झील में उतराते देखा था। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को झील से बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त कराई। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मृतका कमला का पति किशन महाधिवक्ता कार्यालय में माली है।

परिजनों का कहना है कि कमला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। मंगलवार को वह बेटियों के साथ बाजार दवा लेने गई थी। बेटियों को तल्लीताल छोड़ने के बाद मल्लीताल गई थी लेकिन नहीं लौटी। रातभर घरवाले उसकी तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह झील में उसका शव मिला। प्रथमदृष्टया में पुलिस को आशंका है कि कमला ने झील में कूदकर आत्महत्या की है (dead body of Deepa mother found in Nainital)।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!