किशनपुर रेंज के रेंजर की मौत, घर में इस हाल में मिली लाश, यह फल खाने के बाद खराब हो गई थी तबीयत

लालकुआं। तराई पूर्वी वन प्रभाग किशनपुर रेंज के वन क्षेत्राधिकारी किरन कफलटिया की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। मंगलवार सुबह उनका शव उनके विभागीय आवास में मिला।

बताया जा रहा है कि 58 वर्षीय रेंजर किरन कफलटिया हल्द्वानी लालडांठ सोमवार रात खाना खाने के बाद किशनपुर स्थित अपने सरकारी आवास में सोने चले गए थे।सुबह जब विभाग के अर्दली दीपक बोरा ने उन्हें उठाने का प्रयास किया तो वह कमरे के दरवाजे के सामने दीवार से सटकर बैठे हुए थे। दीपक ने जैसे ही उन्हें हाथ लगाया तो जमीन पर गिर पड़े। पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। इस पर उसने शोर मचाकर अन्य वन कर्मियों को बुलाया और घटना की जानकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी, जिसके बाद एएसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा, सीओ प्रमोद शाह, वन विभाग के एसडीओ ध्रुव सिंह मर्तोलिया, सीओ गौला आरपी जोशी, सीओ डॉली रेंज अनिल जोशी के साथ लालकुआं व चोरगलिया थानों की पुलिस भी पहुंच गई और मौके का मुवायना किया।

इधर, सीओ प्रमोद शाह का कहना है कि रेंजर के साथ रहने वाले अर्दली दीपक बोरा से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि सोमवार दोपहर को रेंजर ने पहाड़ी फल पुलम खाया था, जिसके बाद से उनका पेट खराब हो गया था। वह लंबे समय से अस्वस्थ भी चल रहे थे। कफलटिया डेढ़ वर्ष से किशनपुर रेंज में तैनात थे। वह पने पीछे बेटे, बेटी, पत्नी को छोड़ गए हैं। उनके निधन का समाचार मिलने के बाद से ही उनकी पत्नी अचेत है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*