spot_img

बदरीनाथ धाम गए GMVN के रीजनल मैनेजर की मौत, मुख्यमंत्री धामी ने दिए ये निर्देश

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। चारधाम यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्रियों की मौतों का सिलसिला जारी है। अब खबर है कि बदरीनाथ धाम में गढ़वाल मंडल विकास निगम (GMVN) के रीजनल मैनेजर पान सिंह बिष्ट की मौत (death of the regional manager of GMVN in Badrinath) हो गई। उनकी मृत्यु (death of the regional manager of GMVN in Badrinath)  हृदय गति रुकने हुई हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है। पोस्टमार्टम जोशीमठ में होगा।

चारधाम यात्रा शुरू होने के बाद से छह दिन में बदरीनाथ में अब तक 6 लोगों की मौत (death of the regional manager of GMVN in Badrinath)  हो चुकी है। बदरीनाथ धाम के कपाट 8 मई को खुले थे। इधर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यात्रियों से अपील की है कि बिना हेल्थ चेकअप को कोई भी चारधाम यात्रा पर न जाएं। सीएम ने कहा कि अगर आप अस्वस्थ महसूस कर रहे हों तो यात्रा पर न जाएं। सीएम ने ये भी कहा कि चारों धामों को कोई भी वीआईपी दर्शन नहीं होंगे। सबको एक समान दर्शन करने होंगे।

उत्तराखंड में आज बदरीनाथ धाम में हुई जीएमवीएन के रीजनल मैनेजर की मौत (death of the regional manager of GMVN in Badrinath)  के साथ धाम में मरने वालों की संख्या 6 पहुंच गई है। वहीं चारधाम यात्रा पर आए तीर्थयात्रियों की मौत का आंकड़ा 30 पहुंच गया है। इन मौतों को लेकर भारत सरकार ने भी राज्य से रिपोर्ट मांगी थीञ राज्य सरकार जवाब दे भी चुकी है। हालांकि इसके बावजूद मौतों का सिलसिला जारी है।

चौंकाने वाली बात ये है कि मरने वालों में 30 साल के युवाओं से लेकर 75 साल तक के बुजुर्ग तक शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, केदारनाथ में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। बदरीनाथ में 6, गंगोत्री में 3 और यमुनोत्री में 11 श्रद्धालु अपनी जान गंवा चुके हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!