spot_img

बड़ी बहन अपने दो प्रेमियों से छोटी बहन का कराती थी रेप, विरोध किया तो कर डाला कांड

नई दिल्ली। झारखंड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बहन अपने दो प्रेमियों से अपनी छोटी बहन का रेप करवाती थी। छोटी बहन ने विरोध किया तो उसकी हत्या करा दी और शव भी दफना दिया।

मामला राज्य के मेदिनीनगर जिले का है। यहां 17 वर्षीय किशोरी सात महीने पहले लापता हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, किशोरी की बड़ी बहन उसे देह व्यापार में धकेलना चाहती थी और जबरन उसे ग्राहकों को पास भेजती थी। विरोध करने पर किशोरी की हत्या कर दी गई और शव को दफना दिया गया। हत्या के कई दिनों बाद पुलिस ने शव को बरामद किया। किशोरी की पहचान के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें हत्या की पुष्टि हुई।

पुलिस का कहना है कि किशोरी पांच बहनों में चौथे नंबर की थी। उसके माता-पिता दोनों की मृत्यु हो चुकी थी। इसलिए वह सुदना में अपनी सबसे बड़ी बहन राखी के पास रहती थी, जो देह व्यापार में संलिप्त थी। किशोरी की एक और दूसरे नंबर की बहन रूपा का पति धनंजय बड़ी बहन राखी की देह व्यापार में मदद करता था। दोनों मिलकर किशोरी को देह व्यापार में धकेलना चाहते थे। इसलिए उसे जबरन ग्राहकों के पास भेजते थे।

पुलिस ने बताया कि किशोरी की सबसे बड़ी बहन राखी के दो प्रेमी प्रताप कुमार व नीतीश थे। राखी इन दोनों से अपनी छोटी बहन का रेप करवाती थी। दोनों अक्सर राखी के घर आते थे और किशोरी से दुष्कर्म करते थे। मृतका एक अन्य युवक से प्यार करती थी और उसी से शादी भी करना चाहती थी, जिसका राखी विरोध कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि किशोरी की हत्या से दो दिन पहले राखी का एक प्रेमी प्रताप उसके घर पहुंचा। उस समय राखी घर में नहीं थी। प्रताप ने किशोरी से रेप किया और विरोध करने पर प्रताप ने किशोरी को जान से मार दिया। राखी जब घर लौटी तो उसने छोटी बहन को मृत पाया। इसके बाद राखी, रूपा, धनंजय, प्रताप व नीतीश ने मिलकर किशोरी के शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और एक सुनसान जगह जाकर उसके शव को दफना दिया।

हत्या के कई दिनों बाद मृतक किशाेरी का एक पैर जमीन से बाहर निकला दिखा। इसके बाद पुलिस ने कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकाला और शव की पहचान की गई। पहचान होने के बाद राखी व अन्य साथियों ने आत्महत्या की कहानी पुलिस को सुनाई, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की और हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में राखी, रूपा, धनंजय व प्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक और आरोपी नीतीश फरार है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles