फ़िल्म अभिनेत्री पर धोखाधड़ी का बड़ा आरोप, पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी भी हैं यह

159
खबर शेयर करें -

 

नई दिल्ली। साउथ की फिल्मों की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी संकट में फंस गई हैं। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है, इसी आरोप में सीसीबी (सेंट्रल क्राइम ब्यूरो) ने उनको तलब कर लिया है। उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। राधिका कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं।
अभिनेत्री राधिका कुमारस्वामी पर एक व्यकित के साथ मिलकर रियल एस्टेट कारोबारी से धोखाधड़ी कर 75 लाख रुपये लेने का आरोप है। इस शख्स ने राधिका कुमारस्वामी के बैंक खाते में 75 लाख रुपये ट्रांसफर किए थे। इस सिलसिले में सीसीबी ने उन्हें अपने दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया।
एजेंसी के साथ पूछताछ के दौरान राधिका ने बताया कि युवराज उनके पारिवारिक मित्र हैं। इस वजह से युवराज से उन्हें एक ऐतिहासिक फिल्म बनाने के लिए 15 लाख रुपये लिए थे। ताकि फिल्म का काम शुरू किया जा सके। वहीं राधिका कुमारस्वामी ने उनके बैंक खाते में ट्रांसफर हुए अतिरिक्त 60 लाख रुपये की जानकारी होने से भी इंकार किया है। जिसकी चलते एजेंसी ने अभिनेत्री से ये पूछताछ की। वहीं राधिका कुमारस्वामी ने सीसीबी को जांच में पूरा सहयोग करने की बात भी कही है।

बता दें कि राधिका कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं। साथ ही उन्होंने गुड़ लक, मसाला और रुद्र तांडव जैसी साउथ सिनेमा की हिट फिल्में दी हैं।